trendingNow11472807
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

नाबालिग लड़की को हुआ प्लंबर मिस्त्री से प्यार, पुलिस ने प्रेमी को किया अरेस्ट तो बोली- चाहे जो भी हो हम..

Affair With Plumber Mechanic: आज के समय में कई बार ऐसी घटनाएं देखने को मिल जाती है, जिस पर आसानी से भरोसा कर पाना आसान नहीं होता. एक चौंकाने वाला मामला बिहार में देखने को मिला है. नवादा बुंदेलखंड ओपी क्षेत्र के एक मोहल्ले की नाबालिग लड़की प्लंबर मिस्त्री के साथ फरार हो गई.

 
सांकेतिक तस्वीर
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 06, 2022, 05:00 PM IST

Shocking News: आज के समय में कई बार ऐसी घटनाएं देखने को मिल जाती है, जिस पर आसानी से भरोसा कर पाना आसान नहीं होता. एक चौंकाने वाला मामला बिहार में देखने को मिला है. नवादा बुंदेलखंड ओपी क्षेत्र के एक मोहल्ले की नाबालिग लड़की प्लंबर मिस्त्री के साथ फरार हो गई. जिसके बाद नाबालिग लड़की के पिता ने बुंदेलखंड ओपी में बेटी की अपहरण का मामला दर्ज कराया. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार कर लिया.

दो साल से एक-दूसरे से मोबाइल पर बात करते थे दोनों

नाबालिग लड़की 4 माह की गर्भवती बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार, दो वर्ष पूर्व नाबालिग लड़की को अपने मोहल्ले के रविशंकर प्रसाद के पुत्र प्लंबर मिस्त्री ऋतिक कुमार से प्यार हो गया. दोनों करीब दो वर्षों तक मोबाइल पर बात करते रहे. इस बीच प्यार का परवान ऐसा चढ़ा कि दोनों साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे और बात शादी तक पहुंच गई. फिर क्या था, दोनों ने 8 माह पूर्व अपने परिवार से दूर भागकर शादी रचा लिया.

नाबालिग लड़की 4 माह की गर्भवती!

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नाबालिग लड़की 4 माह की गर्भवती है. दोनों प्रेमी का कहना है कि अब कुछ भी हो जाए, हम दोनों साथ रहेगें. थाना प्रभारी ने बताया कि युवक को अपहरण करने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इस मामले में पुलिस अपनी नजर बनाए रखी हुई है.

रिपोर्ट: यशवंत सिन्हा

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}