trendingNow11343213
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Pics: ऐसी तस्वीरें पोस्ट करके लड़की हर महीने कमाने लगी 6 लाख रुपये, Video से जानें आखिर क्या है असलियत

Professional Mermaid: अब कुछ ऐसा ही असल जिंदगी में देखने को मिल रहा है, लेकिन असल में नहीं. कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसे देखकर लग रहा है कि क्या कोई जलपरी असल में है, लेकिन हम आपको बता दें कि यह एक सिर्फ कमाई का जरिया है.

 
Viral Pics: ऐसी तस्वीरें पोस्ट करके लड़की हर महीने कमाने लगी 6 लाख रुपये, Video से जानें आखिर क्या है असलियत
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Sep 09, 2022, 09:01 AM IST

Woman Earns Over Rs 6 Lakh A Month: युवा लड़कियों के रूप में हम सभी ने कभी न कभी जलपरी बनने का सपना देखा है. अगर आपने डिज्नी फिल्मों में जलपरियों को अपने दिमाग में कंठस्ठ किया है तो आपको याद होगा कि आखिर जलपरी क्यों लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती हैं. लेकिन जाहिर है जैसे-जैसे हम बड़े हुए, हम सभी ने महसूस किया कि जलपरियों का होना केवल एक सपना है. हॉलीवुड की कई फिल्मों में भी जलपरियों की कहानी होती हैं, जो लोगों को खूब एंटरटेन करती हैं. अब कुछ ऐसा ही असल जिंदगी में देखने को मिल रहा है, लेकिन असल में नहीं. कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसे देखकर लग रहा है कि क्या कोई जलपरी असल में है, लेकिन हम आपको बता दें कि यह एक सिर्फ कमाई का जरिया है.

असल जिंदगी में जलपरी से मशहूर है ये लड़की

एक महिला ने अपने सपने को हकीकत में बदलना सुनिश्चित किया. 32 वर्षीय एमिली एलेक्जेंड्रा गुग्लिल्मो (Emily Alexandra Guglielmo) ने डिज्नी में एरियल नाम की कैरेक्टर को असल जिंदगी में फॉलो करते हुए अपने नए वर्जन से लोगों को प्रभावित किया. अब इस वजह से वह $8,000 (यानी करीब 6 लाख रुपये) प्रति माह कमाकर अपने सपनों को साकार कर रही है. उसे बच्चों की पार्टियों के साथ-साथ फाइव स्टार प्रोग्राम्स के लिए काम पर रखा जाता है, और वह अपना दिन स्विमिंग पूल में बिताती है. इसके बाद वह अपनी सभी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर अपने फॉलोअर्स के लिए पोस्ट करती हैं.

 

 

 

शादी-पार्टी में घंटों पूल में बिताकर कमा लेती है लाखों

हालांकि, यह अकेली जगह नहीं है जहां वह अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. उसके पेशे का एक और साइड भी है. उसने खुलासा किया कि वह पुरुषों से संपर्क करती है जो उसे अपनी पूंछ में टॉपलेस पोस्ट करने के लिए कहते हैं. उसने द सन को बताया, 'जलपरी होना बेहद खास है क्योंकि मुझे लोगों के सपने सच करने को मिलते हैं. वे वास्तव में विश्वास करते हैं कि मैं एक वास्तविक जलपरी हूं जैसे वे सांता क्लॉज में विश्वास करते हैं. मुझे लगता है कि मैं हमेशा एक जलपरी रही हूं जब मैं छोटी लड़की थी तब मैं हर वीकेंड समुद्र तट पर जाती थी और समुद्र में तैरती थी. यह मुझमें डाला गया है.'

 

 

इस प्रोफेशन में बॉयफ्रेंड करता है सपोर्ट

उसने आगे बताया, 'जब मैं फोटोशूट के लिए गई तो मैं सिर्फ 22 साल की थी, तब मैंने जलपरी जैसा फोटो खिंचवाने का फैसला किया. मैंने $3,400 का भुगतान किया और मुझे नहीं पता था कि यह कितना आकर्षण होगा और लोग मेरे पास आने लगे और मुझे अपने कार्यक्रमों-पार्टियों के लिए किराए पर लेने के लिए कहा.' वह आगे कहती है कि उसका प्रेमी उसके करियर का समर्थन करता है और पर्दे के पीछे मदद करता है. उसने यह भी कहा कि जब पुरुष उसके संपर्क में आते हैं तो उसे सेक्सी तस्वीरें और वीडियो के लिए पोज देने के लिए कहते हैं, तो उसे यह सेक्सी लगता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}