trendingNow11570338
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral News: वैलेंटाइंस वीक में आया केक का ऐसा मेन्यू, देखने वाले रह गए हक्के-बक्के

Unique Cake Names: अब तक इस पोस्ट को 16 हजार से ज्यादा लाइक्स और कई रिएक्शन्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा है- नीचे पत्नी पीड़ितों के लिए क्या लिखा है. एक दूसरे व्यक्ति ने लिखा, मेरे लिए तारीफा प्यार केक पैक कर दो. 

Viral News: वैलेंटाइंस वीक में आया केक का ऐसा मेन्यू, देखने वाले रह गए हक्के-बक्के
Stop
Rachit Kumar|Updated: Feb 13, 2023, 06:11 PM IST

Trending Cake Names: मोहब्बत में पड़े लोगों के लिए फरवरी का महीना बेहद खास होता है. इस महीने में वैलेंटाइंस वीक आता है, जिसे पूरी दुनिया में मनाया जाता है. ये 7 दिन के त्योहार की हर तारीख को कोई न कोई डे सेलिब्रेट किया जाता है. पूरे हफ्ते में चॉकलेट, टेडी, गुलाब और केक की डिमांड बहुत बढ़ जाती है. कई लोग इसको भुनाने की कोशिश करते हैं. 

इसी कड़ी में एक शख्स ने केक का स्पेशल मेन्यू बनाया है, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस केक के मेन्यू में इतनी वैराइटी है कि देखकर आप दंग रह जाएंगे. एक केक का नाम है मेरा बाबू केक. दूसरे केक का नाम है एक तरफा प्यार केक. यानी सिचुएशन के हिसाब से आप केक खरीद सकते हैं. इंटरनेट पर इससे पहले कालू बेवफा चाय वाला बहुत मशहूर हुआ था. उसकी चाय के नाम भी जरा हटके थे. 

इस तस्वीर को @emoboisofindia नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने 8 फरवरी को इंटरनेट पर पोस्ट किया था. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, अपना वैलेंटाइन केक चुनें. फोटो में जो मेन्यू है, उसमें केक के नाम हैं- सिंगल के लिए केक, बॉयफ्रेंड केक, हरामी दोस्त केक, एक तरफा प्यार केक. हर केक के आगे उसकी कीमत भी लिखी हुई है. 

अब तक इस पोस्ट को 16 हजार से ज्यादा लाइक्स और कई रिएक्शन्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा है- नीचे पत्नी पीड़ितों के लिए क्या लिखा है. एक दूसरे व्यक्ति ने लिखा, मेरे लिए तारीफा प्यार केक पैक कर दो. कई अन्य यूजर्स ने भी इस पर दिलचस्प कमेंट्स किए हैं. आप भी बताइए कि ये पोस्ट आपको कैसी लगी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}