trendingNow11615143
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Cow: लड़की नहीं बल्कि उसकी गायों के लिए शादी कर डाली, सामने आया लड़के का चौंकाने वाला 'शौक'

Wedding Scam: महिला को ऑनलाइन ऐप पर कुछ दिन पहले यह शख्स मिला था. महिला ने उसके साथ बातचीत आगे बढ़ाई और मुलाकात भी की. इधर महिला को गायों पालने का शौक था और उसने दो महंगी गायें अपने घर पर रखी हुई थी.

Cow: लड़की नहीं बल्कि उसकी गायों के लिए शादी कर डाली, सामने आया लड़के का चौंकाने वाला 'शौक'
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Mar 18, 2023, 09:20 AM IST

Story Of Woman In China: ऑनलाइन प्यार की एक और दर्दभरी कहानी सामने आई है जिसमें एक महिला ने अपने ऑनलाइन प्रेमी से सिर्फ बीस दिन के अंदर ही शादी रचा ली लेकिन इसके बाद उसे इतना बड़ा धोखा मिला कि वह जिंदगी भर नहीं भूल पाएगी. महिला की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. यह कहानी तब सामने आई जब महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसका पति उसकी दो पालतू गायों के साथ फरार हो गया है.

ऑनलाइन ऐप पर मिला था
दरअसल, यह घटना चीन के एक प्रांत की है. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला को ऑनलाइन ऐप पर कुछ दिन पहले यह शख्स मिला था. महिला ने उसके साथ बातचीत आगे बढ़ाई और मुलाकात भी की. इधर महिला को गायों पालने का शौक था और उसने दो महंगी गायें अपने घर पर रखी हुई थी. उधर उस शख्स को महिला के बारे में सबकुछ पता चल गया और उसने महिला से शादी करने के लिए हां कर दी.

बहुत बड़ा फ्रॉड आदमी था
महिला के पास कुछ खेत भी थी जिसकी वह खुद ही मालकिन थी. असल में जिस शख्स के सामने महिला ने शादी का प्रस्ताव रखा था वह शख्स एक बहुत बड़ा फ्रॉड आदमी था. वह महिला की गायों को बेचकर उनसे पैसा कमाना चाहता था. और आखिर में यही हुआ भी. उन दोनों ने शादी कराई और दोनों महिला के फॉर्म हाउस पर रहने लगे. इस बीच उस नए नवेले पति ने महिला को धोखा देने का प्लान बना लिया. 

वहां से रफूचक्कर हो गया
आखिर में हुआ यह कि वह महिला के कुछ कीमती सामान और उन दोनों गायों को बेचकर वहां से रफूचक्कर हो गया. महिला को जब सच्चाई पता चली तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि शादी के बाद से ही वह शख्स महिला को ब्लैकमेल कर रहा था और काफी पैसे भी ऐंठ लिए थे. फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}