trendingNow11744117
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

गजब है भाई! गर्मी में आम खाने का कॉम्प्टिशन, जीतने वाले को मिलता है इतना बड़ा इनाम

Mango Eating Contest: एक आम-खाने की प्रतियोगिता के एक वीडियो ने इंटरनेट पर दिलचस्पी पैदा कर दी है. स्वादिष्ट आम दिखाने वाले वायरल वीडियो ने लोगों के मुंह में पानी ला दिया है. आम खाने की प्रतियोगिता बिहार के पटना में राज्य स्तरीय आम उत्सव का हिस्सा थी.

 
गजब है भाई! गर्मी में आम खाने का कॉम्प्टिशन, जीतने वाले को मिलता है इतना बड़ा इनाम
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 19, 2023, 11:49 AM IST

Mango Eating Competition: गर्मियां अपने चरम पर हैं और मीठे, रसीले और स्वादिष्ट आम हर किसी को पसंद आते हैं. 'आम' और उसके 'रस' में वास्तव में कुछ खास है जो इसे गर्मी को मात देने के लिए एकदम सही फल बनाता है. भारत आमों की किस्मों से भरा देश है और लोग आमों को उनके सभी रूपों में मनाते हैं. इस बीच, बिहार में आयोजित एक आम-खाने की प्रतियोगिता के एक वीडियो ने इंटरनेट पर दिलचस्पी पैदा कर दी है. स्वादिष्ट आम दिखाने वाले वायरल वीडियो ने लोगों के मुंह में पानी ला दिया है. आम खाने की प्रतियोगिता बिहार के पटना में राज्य स्तरीय आम उत्सव का हिस्सा थी.

आम खाने वालों के लिए रखा गया कॉम्प्टिशन

कृषि विभाग के उद्यान निदेशालय द्वारा आयोजित दो दिवसीय आम उत्सव में आम की किस्मों का प्रदर्शन किया गया. आम खाओ इनाम पाओ की टैगलाइन के साथ बिहार में पश्चिम चंपारण के बेतिया इलाके में आम खाने की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. वीडियो में, हम प्रतिभागियों को कम समय में अधिक से अधिक आम खाते हुए देख सकते हैं. प्रतिभागियों के सामने प्लेट भर आम रखे जाते हैं और उन्हें दिए गए समय से पहले उन्हें खत्म करना होता है.

 

 

ट्वीटर पर वीडियो जमकर हो रहा है वायरल

प्रतियोगियों को एक के बाद एक आम खाते हुए देखा जा सकता है. एक ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "कितना स्वादिष्ट." इसी तरह की एक घटना में हाल ही में सिलीगुड़ी में एक और मैंगो फेस्टिवल आयोजित किया गया था जिसमें आमों की कुछ दिलचस्प किस्मों को प्रदर्शित किया गया था. उन्होंने आम की सबसे महंगी किस्म मियाज़ाकी आम का भी प्रदर्शन किया, जिसकी कीमत 2.75 लाख रुपये प्रति किलोग्राम है.

Read More
{}{}