Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Golden Teeth: 15 साल से फरार था शख्स..मुंह में सोने के दांत निकले! पुलिस ने किया अरेस्ट

Police Arrested: पुलिस ने इस शख्स को सुनहरे दांतों के साथ ही गिरफ्तार किया है. यह एक बहुत ही पुराना मामला था जिस मामले में गिरफ्तारी हुई है. लेकिन जब वह गिरफ्तार हुआ तो कई सारी कहानियां सामने आई हैं, वह काफी पहले चोरी करके भागा था और अब जाकर इस मामले का पर्दाफाश हुआ है.

Golden Teeth: 15 साल से फरार था शख्स..मुंह में सोने के दांत निकले! पुलिस ने किया अरेस्ट
Stop
Gaurav Prabhat Pandey|Updated: Feb 11, 2023, 04:50 PM IST

Man With Golden Teeth: चोरी के कई मामले सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं. लेकिन कई बार चोर अपनी फनी हरकतों के चलते वायरल भी जाते हैं. एक ऐसी ही घटना सामने आई है जो अपने आप में एक पूरी कहानी है. मुंबई पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने 15 साल पहले अपराध किया था. लेकिन उसे जब गिरफ्तार किया तो एक और मजेदार मामला निकलकर सामने आया है.

आरोपी 15 साल से फरार था
दरअसल, न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस शख्स की दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में वह खुद दिख रहा है जबकि दूसरी में उसके दांत दिख रहे हैं. एजेंसी ने अपनी रिपोर्ट में लिखा कि मुंबई पुलिस ने 38 वर्षीय आरोपी प्रवीण अशुभा जडेजा को अरेस्ट किया है. आरोपी 15 साल से फरार था, उसके मुंह में सोने के 2 दांत थे. 

तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल
रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि उसने एक कपड़े की दुकान में सेल्समैन के रूप में काम किया था और 2007 में एक दुकानदार से 40,000 रुपए की ठगी की थी. मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने एजेंसी को इस बारे में बताया है. इस आरोपी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई हैं और लोग इसके मजे भी ले रहे हैं.

नई पहचान बनाकर रह रहा था
एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी के खिलाफ 2007 में दर्ज किया गया था. पकड़े जाने से बचने के लिए आरोपी नई पहचान बनाकर रह रहा था. इतना ही नहीं यह भी बताया जा रहा है कि उसने अपना ठिकाना मुंबई से गुजरात के कच्छ में स्थानांतरित कर लिया था. फिलहाल अब इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

{}{}