trendingNow11472468
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

मंदिर में दर्शन करने पहुंचा शख्स मूर्ति के बीच फंसा, Video देखकर लोग बोले- इतनी भी भक्ति न दिखाओ कि...

Gujarat Temple: शख्स ने देवताओं को प्रसन्न करने के लिए कुछ अनोखा और चुनौतीपूर्ण करने का प्रयास किया. लेकिन यह थोड़ा उल्टा पड़ गया और फिर लोगों को आकर बचाना पड़ा. वह भक्त गुजरात के एक मंदिर में हाथी की मूर्ति के नीचे फंस गया.

 
मंदिर में दर्शन करने पहुंचा शख्स मूर्ति के बीच फंसा, Video देखकर लोग बोले- इतनी भी भक्ति न दिखाओ कि...
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 06, 2022, 05:16 PM IST

Temple Viral Video: जब भी लोग मंदिर में जाकर दर्शन करते हैं तो भगवान के सामने माथा टेकना नहीं भूलते. कुछ लोग घंटी बजाते हैं तो कुछ प्रचलित मान्यताओं के अनुसार दर्शन करने में भरोसा रखते हैं. हालांकि, भगवान के दर्शन करने के बाद लोगों मन बेहद ही शांत हो जाता है लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें भक्त मंदिर में दर्शन के दौरान परेशान हो गया. शख्स ने देवताओं को प्रसन्न करने के लिए कुछ अनोखा और चुनौतीपूर्ण करने का प्रयास किया. लेकिन यह थोड़ा उल्टा पड़ गया और फिर लोगों को आकर बचाना पड़ा. वह भक्त गुजरात के एक मंदिर में हाथी की मूर्ति के नीचे फंस गया.

मूर्ति के बीच फंसे शख्स को बचाने आए कई लोग

वीडियो देखकर ऐसा मालूम पड़ रहा है कि वह एक अनुष्ठान कर रहा था जब वह मूर्ति में फंस गया और इससे बाहर निकलने की बहुत कोशिश की. एक ट्विटर यूजर नितिन द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स अपने हाथों और शरीर का इस्तेमाल मूर्ति के ढांचे से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है, लेकिन इससे उसे कोई फायदा नहीं हुआ. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, आप देख सकते हैं कि कई लोग उसकी मदद के लिए साथ आए. पुजारी भी शख्स को मूर्ति के नीचे से बाहर निकालने में मदद करते हैं. मंदिर में दर्शन करने आए कई अन्य भक्त भी उसे बाहर निकालने के लिए सुझाव देते हैं.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

भक्त बाहर निकलने का पूरा प्रयास करता रहता है. वह अपने शरीर को घुमाने की कोशिश भी करता है और लोग भी मदद के लिए हाथ बढ़ाते हैं लेकिन शख्स मूर्ति के अंदर ही अटका रहता है. वीडियो से यह साफ नहीं हो पाया है कि शख्स मूर्ति से बाहर निकलने में कामयाब हुआ या नहीं. वीडियो शेयर किए जाने के बाद से एक लाख 60 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. ऐसी ही एक घटना 2019 में हुई थी जब एक महिला भक्त भी छोटी हाथी की मूर्ति के पैरों के बीच रेंगने के कारण फंस गई थी. उसने मूर्ति से बाहर निकलने की कोशिश भी की और कई लोग उसे बचाने के लिए भी आए थे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}