trendingNow11974821
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

खोई हुई किताब को वापस लेने के लिए इस शख्स ने प्लेन से सफर किया 1000 किलोमीटर

Library Story: पायलट बेन ने किताब लौटाते समय एक स्पेशल नोट भी अटैच कर दिया था. उनके नोट ने कई लोगों के दिलों को छू लिया. जॉनसन काउंटी लाइब्रेरी ने इंस्टाग्राम पर इस घटना के बारे में शेयर करते हुए लिखा है.

 
खोई हुई किताब को वापस लेने के लिए इस शख्स ने प्लेन से सफर किया 1000 किलोमीटर
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Nov 23, 2023, 03:52 PM IST

Delta Flight: अटलांटा हवाई अड्डे पर खोई हुई किताब पाने के बाद डेल्टा एयरलाइंस के एक पायलट ने यह फैसला किया कि यह उस लाइब्रेरी में वापस आ जाए जहां से इसे उधार लिया गया था. इतना ही नहीं, पायलट बेन ने किताब लौटाते समय एक स्पेशल नोट भी अटैच कर दिया था. उनके नोट ने कई लोगों के दिलों को छू लिया. जॉनसन काउंटी लाइब्रेरी ने इंस्टाग्राम पर इस घटना के बारे में शेयर करते हुए लिखा, "किसी पुस्तकालय प्रेमी की ऐसी लगन बेहद ही कम देखने को मिलती है. जैसे @delta के एक पायलट और हमारे नए दोस्त बेन ने अटलांटा हवाई अड्डे के बी कॉनकोर्स में इस पुस्तक को देखा और यह फैसला किया कि इस किताब को वापस लाइब्रेरी में पहुंचना चाहिए."

लाइब्रेरी ने पायलट को टैग करते हुए लिखी ऐसी बात

लाइब्रेरी ने बेन को टैग करते हुए लिखा, "बेन अगर आप इस पोस्ट को देख रहे हैं तो हमें लगता है कि आपने बहुत बढ़िया काम किया है. दोस्तों, अगर आप कभी बेन से मिलें तो उन्हें गले लगाकर हमारा हैलो कहिएगा." लाइब्रेरी ने पोस्ट में बेन का नोट भी अटैच किया. नोट में बताया गया कि कैसे बेन एक रेगुलर रीडर हैं और जब उन्होंने खोई हुई किताब को देखा तो उन्होंने उसे उठाया और उसे वापस लाइब्रेरी में लाने के बारे में सोचा. इसके अलावा, उन्होंने लाइब्रेरी से यह भी पूछा कि क्या कोई लेट फीस है जिसे चुकाने की जरूरत है. अगर ऐसा है तो वह खुशी-खुशी भुगतान करेंगे. 

 

 

पोस्ट पढ़ने के बाद लोगों ने पायलट की खूब वाहवाही की

यह पोस्ट कुछ ही दिन पहले शेयर की गई थी और शेयर करने के बाद इसे खूब लाइक किया जा रहा है. इतना ही नहीं, इस पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. खोई हुई किताब की राइटर सारा म्लाइनोव्स्की ने भी पोस्ट में अपना जवाब दिया और लिखा, "इस बेहतरीन काम के बारे में जानकारी देने के लिए धन्यवाद! मैं "Whatever After" सीरीज की राइटर हूं, और मुझे यह स्टोरी बहुत पसंद है. मैं इस वीक फ्लोरिडा से डेल्टा उड़ान पर थी. शायद कैप्टन बेन मेरे पायलट थे? मुझे आपकी ब्रांच, रीडर और कैप्टन बेन को कुछ किताबें भेजना अच्छा लगेगा अगर आप मुझे उनसे संपर्क करा सकते हैं तो?" बेन की दयालुता यह याद दिलाती है कि छोटी से छोटी मदद भी बड़ा बदलाव ला सकती है.

Read More
{}{}