trendingNow11309263
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

सड़क पर भरा बारिश का पानी तो झाड़ू लेकर निकल गया ये शख्स, फिर जो हुआ उसे जरूर देखें

Flood In London: मूसलाधार बारिश ने पूरे शहर में कहर बरपाया, सड़कों और यहां तक कि ट्यूब स्टेशनों में पानी भर गया. इन सबके बीच एक शख्स को अपनी झाड़ू से एक नाले के नीचे मूसलाधार बाढ़ के पानी से निपटने की कोशिश करते देखा गया.

 

सड़क पर भरा बारिश का पानी तो झाड़ू लेकर निकल गया ये शख्स, फिर जो हुआ उसे जरूर देखें
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 19, 2022, 09:21 AM IST

London Rain Video: जैसे ही ब्रिटेन के लंदन में भारी बारिश हुई, कई जगहों पर आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया. मूसलाधार बारिश ने पूरे शहर में कहर बरपाया, सड़कों और यहां तक कि ट्यूब स्टेशनों में पानी भर गया. इन सबके बीच एक शख्स को अपनी झाड़ू से एक नाले के नीचे मूसलाधार बाढ़ के पानी से निपटने की कोशिश करते देखा गया. इसका एक वीडियो अब वायरल हो रहा है. वीडियो में, वह व्यक्ति इस मुद्दे का डटकर सामना करने के लिए पूरी तरह से दृढ़ संकल्पित दिख रहा था. वह अपनी झाड़ू को जोर से पकड़ा हुआ था, और बहादुरी से गली में झाडू लगा रहा था. इतने ढेर सारे पानी को निकालने की कोशिश में लगा हुआ था, जबकि उसके आस-पास से गाड़ियां गुजर रही थीं.

बारिश के पानी को झाड़ू से निकालने की कोशिश

सड़क किनारे एक नाले को साफ करने के प्रयास में, फुटेज में एक व्यक्ति को बारिश के पानी को साफ करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. तूफान से लड़ने की व्यर्थ कोशिश करते हुए कारें आदमी की ओर पानी के छींटे मारती हैं. सोशल मीडिया पर इस व्यक्ति को उसके प्रयासों के लिए एक नायक के रूप में सम्मानित किया गया है. वीडियो देखने के बाद कई यूजर्स ने कमेंट्स किए. एक ने लिखा, 'मैं केवल यह मान सकता हूं कि झाड़ू वाला आदमी नाले से पत्तियों को साफ कर रहा है, ताकि जलजमाव से निपटारा मिल सके.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाई समुद्र से पानी हटाने की कोशिश कर रहा है.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'वह नायक है जिसकी हमें आवश्यकता है.'

 

 

लंदन में भारी तूफान से हुआ ऐसा हाल

भारी तूफान ने लंदन की कई सड़कों को पानी में डुबो दिया है और रेलवे स्टेशनों में पानी भर गया है. पिछले सप्ताह के उच्च तापमान के 36 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने के बाद ब्रिटेन अब तूफानों से जूझ रहा है. पिछले महीने एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें हैदराबाद की सड़क पर बारिश के पानी में बह जाने के बाद बिरयानी की दो हांडिया तैरती दिख रही थीं. 29 जुलाई को, हैदराबाद में गरज और बिजली के साथ भारी बारिश हुई और इससे शहर के कई इलाके जलमग्न हो गए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}