trendingNow11763443
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

बिना किसी जादू के ही स्टेज से अचानक गायब हो गया शख्स, कैमरामैन भी रह गया हैरान

Shocking Video: आंखों के सामने किसी को धोखा देना एक कुशल तकनीक है जिसका उपयोग आम तौर पर आसपास के साथ घुलमिल कर छिपने के लिए किया जाता है. यह वीडियो आपको हैरानी में डाल देगा.

 
बिना किसी जादू के ही स्टेज से अचानक गायब हो गया शख्स, कैमरामैन भी रह गया हैरान
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 03, 2023, 07:00 AM IST

Trending News: आंखों के सामने किसी को धोखा देना एक कुशल तकनीक है जिसका उपयोग आम तौर पर आसपास के साथ घुलमिल कर छिपने के लिए किया जाता है. जबकि जानवर शिकार करने के लिए या शिकारियों से सुरक्षित रहने के लिए स्वाभाविक रूप से अपने आसपास धोखा कर सकते हैं, मनुष्य कुछ भेष बदलने की टेक्नीक का यूज करते हैं. ऐसे कई वीडियो ऑनलाइन उपलब्ध हैं जिनमें मनुष्यों को पेंट, इक्विप्टमेंट, या कुछ अन्य सामग्रियों का यूज करके आंखों को धोखा दिया जा सकता है. हालांकि, हम एक वीडियो लेकर आए हैं जिसने नेटिजन्स को आश्चर्यचकित कर दिया है क्योंकि वीडियो में युवा कुछ कार्डबोर्ड का यूज करके 'गायब' हो जाता है.

जादू से शख्स ने खुद को कर दिया गायब

वीडियो में, एक युवक को कुछ कार्डबोर्ड पकड़े हुए देखा जा सकता है, जिसमें से एक उसके सिर पर और दूसरा उसके पैर-हाथ पर लगा हुआ है. जैसे ही वह किनारे की ओर मुड़ता है, कार्डबोर्ड पर कुछ टेक्स्ट लिखे हुए दिखाई देते हैं. अपना स्थान ग्रहण करते समय, युवा सहजता से आस-पास से 'गायब' हो जाता है. कार्डबोर्ड पर लिखे गए टेक्स्ट बैकग्राउंड में बैनर पर लिखे गए टेक्स्ट के समान हैं. वह कुशलता से वैसा ही पोज बनाता है और अपने बैकग्राउंड के साथ घुल-मिल जाता है. कोरल क्रिप्टो द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और नेटिजन्स गायब होने की उसकी ट्रिक से आश्चर्यचकित हैं.

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो देखने के बाद आप भी बेहद ही हैरान रह जाएंगे. ट्विटर पर @coralcrypto_bnb नाम के अकाउंट द्वारा वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “वह क्रेजी है. पता नहीं उसने ऐसा कैसे किया, लेकिन वाह, अद्भुत, गजब, अविश्वसनीय... हाहाहा." एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह काफी प्रभावशाली है." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "मैं यह देखकर बेहद ही खुश हूं." 

Read More
{}{}