trendingNow12077889
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

खाली आसमान में चिल्लाने लगा शख्स, कौवे ने आकर उसे घेर लिया; बोले- ये तो क्रो-मैन है

Viral Video: मैदान के बीचोंबीच खड़ा एक शख्स कौओं की आवाज इतनी हू-ब-हू निकाल रहा है कि पूरा आसमान काले बादलों की तरह कौओं से भर जाता है. ये वायरल वीडियो यही कमाल का नजारा दिखाता है.

 
खाली आसमान में चिल्लाने लगा शख्स, कौवे ने आकर उसे घेर लिया; बोले- ये तो क्रो-मैन है
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jan 25, 2024, 02:54 PM IST

Shocking Video: ये जरा हटके वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में एक शख्स अपनी कमाल की स्किल से कौओं का पूरा झुंड इकट्ठा कर लेता है. हमने बेशक पहले भी कई लोगों को जानवरों की आवाजों की नकल करते देखा होगा, पर ये वाकई में कुछ अलग है. ये शख्स कौओं की आवाज इतनी सटीक निकालता है कि असली कौवे ही उसे सुनकर इकट्ठा हो जाते हैं. मैदान के बीचोंबीच खड़ा एक शख्स कौओं की आवाज इतनी हू-ब-हू निकाल रहा है कि पूरा आसमान काले बादलों की तरह कौओं से भर जाता है. ये वायरल वीडियो यही कमाल का नजारा दिखाता है.

आवाज निकालकर बुलाया कौवे

वीडियो में सबसे पहले हम एक खुले मैदान में खड़े शख्स को देखते हैं. वो बड़े ही यकीन से कौओं की आवाज़ निकाल रहा है. और हैरानी की बात है कि जैसे ही उसकी आवाज हवा में घुलती है, आसमान भर कौए इकट्ठा हो जाते हैं. साफ नीला आसमान अचानक काले पंछियों से भर जाता है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोगों की आंखें फटी रह जाती हैं. ये वाकई में ज़िंदगी का एक यादगार लम्हा रहा, जिसे देखने वाले कभी भूल नहीं पाएंगे. ये वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है. लोगों को इस शख्स का ये हुनर वाकई में कमाल का लगा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vibes_Kalyug (@vibes_kalyug)

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी प्रतिक्रिया

कई सारे लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर vibes_kalyug नाम के यूजर ने शेयर किया. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "बड़ा गजब टैलेंट है." एक यूजर ने लिखा, "यही असली एकता है, हमें इंसानों को भी इससे सीखना चाहिए. इतने सारे कौवे आए क्योंकि उन्हें लगा कि कोई साथी मुसीबत में है और मदद मांग रहा है. खैर, इस शख्स की नकल तो कमाल की है!" एक दूसरे यूजर ने मजाक में उस शख्स की कला को अनोखा बताते हुए कहा, "मार्वल को अपना नया किरदार मिल गया, कौआ-मैन!" तीसरे यूज़र ने तो सीधे कहा, "ये तो बेहद खास है!" और चौथे ने बस इतना ही कहा, "ये तो कमाल का है!"

Read More
{}{}