trendingNow11495916
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

-40 डिग्री ठंड में बर्फ में भांगड़ा करने लगा शख्स, Video देखकर लोग बोले- मौत से मत खेलो वरना...

Bhangra Dance In Cold: ठंड में बर्फबारी के दौरान क्या आपने कभी किसी को डांस करते हुए देखा है? अगर नहीं तो चलिए हम आपको वायरल होने वाले एक वीडियो को दिखलाते हैं, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे.

 
-40 डिग्री ठंड में बर्फ में भांगड़ा करने लगा शख्स, Video देखकर लोग बोले- मौत से मत खेलो वरना...
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 22, 2022, 08:37 AM IST

Bhangra Dance Video: सर्दियों में ठंड हवाओं और बर्फबारी का मौसम होता है. ऐसे मौसम में कभी-कभी बिस्तर से उठना मुश्किल हो जाता है और बिस्तर पर ही बैठे-बैठे सारा काम करने का मन करता है. हालांकि, ऐसी जगह जहां पर ठंड माइनस डिग्री में पड़ रही होती है तो वहां तो कोई भी काम करना आसान नहीं होता, क्योंकि ठंड से लोग कड़क जम जाते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो मौजूद हैं जिसमें आप माइनस डिग्री में लोगों को अपना काम करते हुए देख सकते हैं, लेकिन ऐसे ठंड में बर्फबारी के दौरान क्या आपने कभी किसी को डांस करते हुए देखा है? अगर नहीं तो चलिए हम आपको वायरल होने वाले एक वीडियो को दिखलाते हैं, जिसे देखकर आप भी अपने बिस्तर के अंदर ही बैठे रहना पसंद करेंगे.

कड़कड़ाती ठंड में शख्स ने किया गजब डांस

कनाडा के एक डांसर गुरदीप पंढेर (Canadian Influencer Gurdeep Pandher) ने ठंडे मौसम को मात देने के लिए गजब का आइडिया सूझा और गर्म रहने के लिए युकोन के बर्फीले जंगल में जाकर भांगड़ा करने का फैसला किया. आपको बता दिया कि यहां का मौसम काफी ठंडा होता है और यहां पर बर्फबारी होती रहती है. इस जगह पर जाना ही बहुत बड़ी बात होती है. अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो आपको दिल्ली की ठंडी कम लगने लगेगी. इंफ्लुएंसर गुरदीप पंढेर ने 20 दिसंबर को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में उन्होंने कहा, 'शून्य से नीचे माइनस 40 डिग्री में, युकोन के जंगल में, मैं आपको आशा, खुशी और पॉजिटिविटी भेज रहा हूं.' 56 सेकंड के वीडियो में उन्हें खुशी-खुशी भांगड़ा करते हुए देखा जा सकता है.

 

 

वीडियो देखकर लोगों की सिट्टी-पिट्टी हुई गुल

कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'आज, मेरे केबिन के आसपास युकोन जंगल में -40 डिग्री सेल्सियस टेम्परेचर है. यह प्रकृति शांत, ठंडी और पूरी तरह से आश्चर्यजनक है. हवा ठंडी है लेकिन फिर भी फेफड़ों के लिए बहुत ताजा है. इस प्राकृतिक वातावरण में, मैंने गर्मी पैदा करने के लिए भांगड़ा डांस किया. मैं दुनिया को अच्छा वाइब भेज रहा हूं.' ट्विटर पर इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने गुरदीप पंढेर के भांगड़ा परफॉर्मेंस को बेहद पसंद किया और उनकी भावना के लिए उनकी प्रशंसा की. एक यूजर ने लिखा, 'मौत से मत खेलो वरना अकड़ जाओगे.' एक अन्य यूजर ने लिखा, "आपका डांस पूरी दुनिया में गर्माहट लाता है."

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}