trendingNow11657423
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

मेट्रो में शख्स ने किया चौंकाने वाला काम, बोला- यात्रियों ने सीट नहीं दी तो मैं अपना सोफा ले आया

Viral Video Of Metro: मेट्रो के भीतर उसे जहां जगह मिलती, वह तुरंत अपना सोफा रख देता और फिर आराम से उसपर बैठकर सफर का मजा लेता है. ऐसा नहीं कि वह अपनी मनमानी कर रहा है. 

 
मेट्रो में शख्स ने किया चौंकाने वाला काम, बोला- यात्रियों ने सीट नहीं दी तो मैं अपना सोफा ले आया
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Apr 18, 2023, 10:07 AM IST

Metro Video: मेट्रो ट्रेन में भीड़भाड़ के कारण जल्दी सीट नहीं मिलती. इस समस्या से निपटने के लिए एक व्यक्ति ने गजब का जुगाड़ निकाला है. यह अनोखा मामला चीन के एक मेट्रो स्टेशन का है, जहां यह व्यक्ति खुद का सोफा लेकर घूम रहा है. मेट्रो के भीतर उसे जहां जगह मिलती, वह तुरंत अपना सोफा रख देता और फिर आराम से उसपर बैठकर सफर का मजा लेता है. ऐसा नहीं कि वह अपनी मनमानी कर रहा है. इस अनोखे तरीके के लिए उसने मेट्रो अथॉरिटी से परमिशन ले रखी है. वायरल होने वाले वीडियो में शख्स को मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर भी अपने सोफे पर आराम से बैठा हुआ देखा जा सकता है.

मेट्रो में बैठने के लिए खुद का सोफा ले जाता है ये शख्स

वह जिस भी मेट्रो में जाता है, सोफे को अपने साथ लेकर चलता है और स्टेशन पर आकर बैठ जाता है. इस अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट को देखकर लोग हैरान रह गए. तस्वीरें चीनी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हांग्जोंग मेट्रो लाइन-2 के एक स्टेशन पर हाल ही में एक चौंकाने वाला दृश्य देखने को मिला. मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, एक व्यक्ति ने सिंगल सीटर सोफा को अपने कंधे पर लिया और फिर उसे मेट्रो स्टेशन पर ले जाकर रख दिया. फिर वह उसपर बैठकर मेट्रो के आने का इंतजार करने लगा. उसे देखकर यात्रियों और मेट्रो कर्मचारियों के होश ही उड़ गए.

मेट्रो स्टेशन पर ऐसा देखना यह आम बात नहीं

दरअसल, सोफे पर ऐसे बैठे का दृश्य बेहद ही कम लोगों ने देखा है. इस तरह स्टेशन में देखना अनोखा और असामान्य बात था. दिल्ली मेट्रो में भी ऐसा संभव नहीं है, लेकिन अगर ऐसा आप देख लेंगे तो हैरान रह जाएंगे. जानकारों ने बताया कि यह व्यक्ति अपने घर से सोफे को लेकर आया था और स्टेशन पर मेट्रो का इंतजार करते हुए उस पर बैठ गया. बाद में वह सोफा मेट्रो के अंदर ले जाकर उसमें बैठ गया था. एक व्यक्ति ने स्थानीय मीडिया के साथ बातचीत करते हुए बताया कि वे अक्सर मेट्रो में सीट नहीं पाते थे तो उन्होंने एक स्पेशल सोफा डिजाइन करवाया, जो आसानी से यात्रा के दौरान ले जाया जा सके. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}