trendingNow11513873
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

भोजपुरिया अंदाज में शख्स ने गाया 'UPSC वाला LOVE', नए ट्रेंड ने लोगों को झूमने पर किया मजबूर

Bhojpuri Viral Video: अब एक यूट्यबर ने भोजपुरी अंदाज में इसे गाकर लोगों का दिल जीत लिया. यूट्यूब पर एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें एक भोजपुरी कंटेंट क्रिएटर ने आयशा के डांस वीडियो को अपने रैप से मैश कर दिया.

 
भोजपुरिया अंदाज में शख्स ने गाया 'UPSC वाला LOVE', नए ट्रेंड ने लोगों को झूमने पर किया मजबूर
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 04, 2023, 01:21 PM IST

UPSC Wala Love Bhojpuri Song: यूपी-बिहार के लोग जब भोजपुरी भाषा में गाना सुनते हैं तो उनका दिल बाग-बाग हो जाता है. हालांकि, एक शख्स ने भोजपुरी अंदाज में रैपिंग करना शुरू किया है. जब भी कोई गाना ट्रेंड में आता है तो उसका रीमेक करना नहीं भूलते. हाल ही में, पाकिस्तान की वायरल गर्ल आएशा ने पिछले साल सुर कोकिला लता मंगेशकर का पॉपुलर सॉन्ग 'मेरा दिल ये पुकारे आ जा...' पर डांस किया था, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था. अब एक यूट्यबर ने भोजपुरी अंदाज में इसे गाकर लोगों का दिल जीत लिया. यूट्यूब पर एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें एक भोजपुरी कंटेंट क्रिएटर ने आयशा के डांस वीडियो को अपने रैप से मैश कर दिया.

'UPSC वाला लव' पर जमकर काटा गया गदर

कंटेंट क्रिएटर के गाने के बोल एक प्रेमी के बारे में हैं जो अपनी प्रेमिका को यूपीएससी परीक्षा की तैयारी से प्रभावित करना चाहता है. लड़का उन चीजों के बारे में विस्तार से बताता है जो वह उस लड़की के लिए करेगा, जब वह यूपीएससी लिस्ट के लिए चुन लिया जाएगा. उसने अपने अंदाज में एक-एक लाइन से डिस्क्राइब किया कि जब वह यूपीएससी में सेलेक्ट हो जाएगा तो वो क्या करेगा. इस गाने को रीमिक्स करते हुए इसका टाइटल 'UPSC वाला LOVE' दिया. यह गाना अब यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे बेहद पसंद कर रहे हैं.

देखें वीडियो-

 

वीडियो इंटरनेट पर जमकर हुआ वायरल

आयशा ने पिछले साल दिसंबर के पहले हफ्ते में उस समय इंटरनेट पर गदर मचाया था जब एक पाकिस्तानी शादी का डांस वीडियो वायरल हुआ था. इसमें वह अपनी एक दोस्त की शादी में डांस कर रही थीं. वीडियो देखते ही देखते जंगल में आग की तरह फैल गई और इसके बाद हर कोई या तो उसको फॉलो कर रहा था या फिर डांस वीडियो को शेयर किए बिना नहीं रहा. लोग उसके डांस की जमकर तारीफ करते रहे. इंटरनेट पर वीडियो ने जमकर गदर मचाया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}