trendingNow11497795
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

मगरमच्छ के जबड़े में हाथ डालना भारी पड़ गया, स्टंट दिखाने के चक्कर में देखिए क्या हुआ

Viral Video: हैरानी की बात यह है कि इसके वीडियो में दिख रहा है कि बगल में एक और मगरमच्छ बिल्कुल उसी मुद्रा में बैठा हुआ है जैसे यह पहले वाला मगरमच्छ बैठा था. यह वीडियो या तो जानबूझकर बनाया गया है या फिर उस शख्स को मालूम नहीं था मगरमच्छ हमला कर देगा.

मगरमच्छ के जबड़े में हाथ डालना भारी पड़ गया, स्टंट दिखाने के चक्कर में देखिए क्या हुआ
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 23, 2022, 02:08 PM IST

Man Put Hand In Crocodiles Jaw: मगरमच्छ के कई हैरान कर देने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कई बार ये लोगों पर हमला कर देते हैं तो कई बार पानी के अंदर के इनके वीडियो सामने आते हैं. ऐसा ही एक खतरनाक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स के हाथ को अपने जबड़े में यह मगरमच्छ भर लेता है. इसके बाद वह छटपटाने लगता है.

जबड़ा पहले से ही खुला हुआ
दरअसल इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने शेयर किया है. इसमें दिख रहा है पानी भरे एक पूल के बगल में एक शख्स मगरमच्छ के सामने बैठा हुआ है. हैरानी की बात यह है कि उस मगरमच्छ का जबड़ा पहले से ही खुला हुआ है. यह पूरा मामला किसी करतब बाजी या किसी शो का मालूम पड़ रहा है.

हाथ को उसके जबड़े में डाल देता है
हालांकि वह शख्स जब मगरमच्छ के सामने जाता है तो पहले उसके जबड़े को डंडे से चेक करता है. लेकिन इसके बाद अचानक वह अपने हाथ को उसके जबड़े में डाल देता है. पहले तो मगरमच्छ कोई प्रतिक्रिया नहीं देता, लेकिन इसके बाद जो होता है वह दुनिया भर में वायरल हो गया.

वह शख्स छटपटाने लगा और..
वीडियो में दिख रहा है कि उस खतरनाक मगरमच्छ ने शख्स के हाथ को अपने जबड़े में पूरी तरह दबोच लिया, इसके बाद वह शख्स छटपटाने लगा और किसी तरह अपने हाथ को छुड़ाने में कामयाब रहा. उसके हाथ में मगरमच्छ का खून साफ नजर आ रहा है. इसके बाद वो शख्स वहां से तुरंत हट गया. इसका वीडियो जब वायरल हुआ तो लोग हैरान रह गए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Earth Reels (@earth.reel)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}