trendingNow11548484
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Fake Funeral: शख्स की अंतिम यात्रा में श्मशान पहुंचे लोग, उसे जिंदा देखा..फिर सच्चाई सामने आई तो भड़के

Brazil Man: जैसे ही अंतिम संस्कार के समय श्मशान घाट पर लोग पहुंच गए, वह शख्स अचानक से सबके सामने आ गया. पहले तो लोग डर गए कि यह अचानक कहां से जिंदा हो गया. लेकिन आखिरकार बाद में जब सच्चाई सामने आई तो लोग उसके ऊपर भड़क गए.

Fake Funeral: शख्स की अंतिम यात्रा में श्मशान पहुंचे लोग, उसे जिंदा देखा..फिर सच्चाई सामने आई तो भड़के
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 29, 2023, 07:20 AM IST

Man Organized His Fake Death: किसी भी इंसान की मौत के बाद काफी लोग उसकी अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचते हैं ताकि उसकी आत्मा को शांति मिले. लेकिन सोचिए किसी की मौत की खबर पर लोग श्मशान घाट पहुंच जाएं और वहां उसी को खड़ा देख लें तो शायद यह काफी हैरान करने वाली बात होगी. एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां लोग एक शख्स की मौत पर पहुंचे तो वह शख्स उन्हें वहां खड़ा मिला.

मौत का झूठा नाटक रचा डाला
दरअसल, यह घटना ब्राजील के एक शहर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शख्स का नाम बाल्टाजार लेमोस है. इस शख्स ने अपनी मौत का झूठा नाटक रचा डाला और उसने पहले तो अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई, फिर अपनी फर्जी अंतिम यात्रा भी निकलवाई. इतना ही नहीं लोग बड़ी संख्या में उसकी अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए वहां पहुंच भी गए.

परिजनों-दोस्तों को परखने के लिए
जब लोग उसे वहां देखकर नाराज हुए तो उसने पूरी कहानी लोगों के सामने बताई. उसने सफाई देते हुए कहा कि वह तो बस यह जानना चाहता था कि कितने लोग मेरी मौत पर बाहर आएंगे और कितने लोग मेरी अंतिम यात्रा में शामिल होंगे. उसने अपने परिजनों और दोस्तों को परखने के लिए जिंदा रहते ही अपनी फेक शव यात्रा निकलवाई. 

मौत की खबर फैलाई गई
फिलहाल उस शख्स की यह करतूत सुनकर हर कोई हैरान रह गया है. हैरानी की बात यह भी है कि हाल ही में फेसबुक पर उस शख्स की मौत की खबर फैलाई गई और उसकी एक तस्वीर पोस्ट करके बकायदा सूचना दी गई इस दुखद दिन की शुरुआत में बाल्टाजार लेमोस ने साथ छोड़ दिया है. लोग अमुक स्थान पर उनकी यात्रा में पहुंचें.

(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Read More
{}{}