trendingNow11626782
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

खौफनाक! चलती मेट्रो का गेट जबरदस्ती खोल दिया, जैसे ही बाहर निकला..देखिए क्या हुआ

Viral Video: यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया लोग इस शख्स के ऊपर भड़क गए और कार्रवाई की मांग करने लगे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि बेहद खतरनाक तरीके से इस यह शख्स गेट खोलकर कूदता है और चलती हुई मेट्रो पर अपनी जान की बाजी लगा देता है.

खौफनाक! चलती मेट्रो का गेट जबरदस्ती खोल दिया, जैसे ही बाहर निकला..देखिए क्या हुआ
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Mar 26, 2023, 07:42 AM IST

Gate Of Running Metro: दुनिया भर के तमाम देशों में मेट्रो की सेवाएं अलग-अलग तरीके से चलती हैं. इन मेट्रो सेवाओं के नियम भी अलग-अलग हैं, हालांकि उनके चलने का अंदाज और यात्रियों के लिए सेवाएं भी लगभग एक जैसी हैं. कई बार मेट्रो के अंदर की कुछ हैरान कर देने वाली घटनाएं वायरल वीडियो के माध्यम से सामने भी आती हैं. इसी कड़ी में एक बेहद खौफनाक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स चलती हुई मेट्रो ट्रेन से कूदने की कोशिश करता है.

वीडियो दुनियाभर में वायरल
दरअसल, इस वीडियो को हाल ही में एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया तो यह वीडियो दुनियाभर में वायरल हो गया है. वीडियो को देखकर लग रहा है कि यह भारत के बाहर का है. हालांकि इस बात की पुष्टि तो नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब का है और किस देश का है, लेकिन जब यह वायरल हुआ लोग इसे शेयर करने लगे और इस शख्स पर भड़क गए हैं.

गेट को जबरदस्ती खोलने लगा
वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स मेट्रो ट्रेन के एक गेट के पास ही खड़ा हुआ है. इस दौरान मेट्रो चल रही है. तभी उस शख्स को ना मालूम क्या सूझा, वह मेट्रो के गेट को जबरदस्ती खोलने लगा. इसके बाद गेट खुल गया लेकिन जैसे ही उसने गेट खोला, सामने दिख रहा था कि मेट्रो अभी चल ही रही है और स्टेशन पर पहुंची भी नहीं है. तब तक वह शख्स कूदने की कोशिश करता है.

जैसे ही आरोपी शख्स गेट को पूरा खोलकर मेट्रो के बाहर कूदता है, वह इतनी बुरी तरीके से प्लेटफार्म पर गिरता है कि उसको चोट लग जाती है. यह वीडियो यहीं समाप्त हो जाता है लेकिन यह इतना खतरनाक वीडियो है कि शख्स की जान भी जा सकती थी. वीडियो में लग रहा है कि मेट्रो किसी स्टेशन पर पहुंचने वाली ही थी तब तक शख्स ने इसका गेट खोल दिया था.

 

हिंदी खबरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}