trendingNow11448205
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Energy Drink: 10 मिनट में पी डाली 12 एनर्जी ड्रिंक, स्मार्ट दिखने के चक्कर में हो गया बुरा हाल

12 Drink In 10 Minutes: यह सब तब हुआ जब अपने दोस्तों पर रौब झाड़ने के लिए उसने ऐसा किया. पहली बात तो यह कि एक साथ इतने एनर्जी ड्रिंक लेना बहुत खतरनाक है और दूसरा उसने खाली पेट इन सबको पी लिया. उसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाना पड़ गया.

Energy Drink: 10 मिनट में पी डाली 12 एनर्जी ड्रिंक, स्मार्ट दिखने के चक्कर में हो गया बुरा हाल
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 19, 2022, 12:33 PM IST

Man Hospitalised After Drinking Energy Drink: आज की भागदौड़ भरी लाइफ में हर कोई अपने आप को तरोताजा करने के लिए तमाम उपाय करता है. कोई अपनी डाइट सही रखता है तो कोई एनर्जी ड्रिंक पी लेता है लेकिन डॉक्टर यह सुझाव देते हैं कि हर चीज का सेवन सोच समझकर होना चाहिए. इसी बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जब एक शख्स ने दोस्तों को इम्प्रेस करने के चक्कर में लगातार एनर्जी ड्रिंक पी लिए.

रौब झाड़ने के लिए ऐसा किया
दरअसल, यह सब तब हुआ जब वह गेम खेल रहा था, एनर्जी ड्रिंक पीने वाला शख्स एक ब्रिटिश गेमर है और उसकी उम्र 36 की है. एक यूट्यूब मेंटर ने अपने चैनल पर इस बारे में पूरी जानकारी दी है. मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक मेंटर ने बताया कि इस शख्स ने शायद दोस्तों के सामने कोई शर्त रखी या सिर्फ रौब झाड़ने के लिए ऐसा किया, लेकिन अपना काफी नुकसान किया.

दस मिनट के अंदर 12 एनर्जी ड्रिंक
यह शख्स वहां रखी फ्रीज में से एक साथ एनर्जी ड्रिंक निकाले और दस मिनट के अंदर 12 एनर्जी ड्रिंक पी लिए. जैसे ही वह इन सबको पीकर जाकर बैठा, इसके पेट में गड़बड़ शुरू हो गई. उसकी हालत पतली हो गई. वह दौड़कर बाथरूम में गया तब तक काफी देर हो चुकी थी. वह बेहोशी की हालत में पहुंच गया तब आनन फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

कई सारी समस्याएं सामने आ गईं
इस शख्स को आपातकालीन कक्ष में भर्ती कराया गया और उन्होंने भयंकर पेट दर्द की शिकायत की. लेकिन जब चेकअप हुआ तो कई सारी समस्याएं सामने आ गईं. उसे उल्टी भी हुई लेकिन शख्स की आंत सूज चुकी थी. इतना ही नहीं उसके जिगर और गुर्दे ने काम करना भी बंद कर दिया था. फिलहाल अस्पताल के डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया तब उसे धीरे धीरे आराम मिलना शुरू हुआ.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}