trendingNow11523175
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

HoneyTrap: लड़की ने हनीट्रैप में ऐसा फंसाया..28 करोड़ की कोकीन लेकर आना पड़ा, लेकिन फिर...

Ethiopia To Mumbai: सोशल मीडिया पर दोस्त बनी लड़की के चक्कर में मुंबई का यह शख्स इतना पागल हो गया कि वह कोकीन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर उतरा और गिरफ्तार कर लिया गया. अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 28 करोड़ रुपए से ऊपर बताई गई.

HoneyTrap: लड़की ने हनीट्रैप में ऐसा फंसाया..28 करोड़ की कोकीन लेकर आना पड़ा, लेकिन फिर...
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 10, 2023, 08:25 PM IST

Honey Trapped With Cocaine: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसा होता है ऐसे लोग मित्र बन जाते हैं जो आपको अपना बेहद करीबी बताने लगते हैं. एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां मुंबई का एक शख्स एक लड़की के साथ दोस्त बना और लड़की ने उसे इथोपिया बुला लिया. वहां तो पहुंचा लड़की ने कहा कि मैं मुंबई में ही हूं वापस आ जाओ. इसके बाद जो हुआ वह उसके लिए बुरा सपना था.

नौकरी छोड़कर इथोपिया पहुंच गया
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह शख्स मुंबई का ही रहने वाला है. सोशल मीडिया पर जो इसकी दोस्त बनी उसने बताया कि वह इथोपिया में है. उसने झूठ बोला और इस 49 साल के शख्स को हनी ट्रैप में फंसाया. वह अपनी नौकरी छोड़कर इथोपिया पहुंच गया. लेकिन वहां जब पहुंचा तो महिला ने बताया कि वह मुंबई में ही है. वह चौंक गया और इसके बाद महिला ने वहां से उसे बैग लाने को कहा. 

कोकीन की एक खेप के साथ मुंबई वापस!
इसके बाद वह इथोपिया से मुंबई एक बैग के साथ पहुंच गया. लेकिन उसे शायद पता नहीं तहा कि उसे कोकीन की एक खेप के साथ मुंबई वापस भेज दिया गया है. बैग को एयरपोर्ट पर ही सीमा शुल्क अधिकारियों ने खुफिया निगरानी के आधार पर पकड़ लिया. जांच के दौरान वह टूट गया और उसने अधिकारियों को बताया कि एक महिला उसे यह सब करने के लिए मजबूर कर रही है. 

उसे ब्लैकमेल किया गया?
उसने अधिकारियों को पूरी कहानी बता दी और कहा कि उसे ब्लैकमेल किया गया. फिलहाल आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. बताया गया कि मुंबई का रहने वाला यह 49 साल का शख्स सोशल मीडिया पर एक महिला के संपर्क में आया. जल्द ही वे दोस्त बन गए और महिला ने उसे इथियोपिया बुलाया और वह चला गया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}