trendingNow11706035
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

यूट्यूबर के PRANK से बौखला गया शख्स, LIVE कैमरे पर निकाली पिस्तौल और फिर

Youtuber Prank Horribly Wrong: पॉपुलर प्रैंकस्टर पब्लिक प्लेस पर किए गए अजीबोगरीब स्टंट के वीडियो और तस्वीरें शेयर करके सोशल मीडिया पर भारी संख्या में फॉलोअर्स बटोर रहे हैं. सुपरमार्केट और पब्लिक प्लेस पर प्रैंक का ट्रेंड अब बढ़ता ही जा रहा है.

 
यूट्यूबर के PRANK से बौखला गया शख्स, LIVE कैमरे पर निकाली पिस्तौल और फिर
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: May 22, 2023, 12:04 PM IST

Prank Video: दोस्तों के एक-दूसरे पर ट्रिक्स करने से लेकर दूल्हा-दुल्हन को एक-दूसरे को चकित करने तक, शरारत भरे वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं. सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अब कई तरह से प्रैंक वीडियो देखे जा सकते हैं. यूट्यूब पर अपना चैनल चलाने वाले यूट्यूबर द्वारा ऐसा ज्यादा देखने को मिलता है. पॉपुलर प्रैंकस्टर पब्लिक प्लेस पर किए गए अजीबोगरीब स्टंट के वीडियो और तस्वीरें शेयर करके सोशल मीडिया पर भारी संख्या में फॉलोअर्स बटोर रहे हैं. सुपरमार्केट और पब्लिक प्लेस पर प्रैंक का ट्रेंड अब बढ़ता ही जा रहा है.

गाड़ी पर नकली पेट्रोल डालने पर मचा बवाल

हर दिन इंस्टाग्राम रील्स, टिकटॉक समेत अन्य प्लेटफार्म्स पर ऐसे प्रैंक वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. आम तौर पर प्रैंक वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों को हैरानी में डाल देते हैं और त्वरित रिएक्शन देखे जा सकते हैं. लेकिन अनस्क्रिप्टेड प्रैंक वीडियो में यह कहा जा सकता है कि हमेशा प्लान के मुताबिक वह चीजें नहीं होती, जो आपने पहले से सोच रखी हो. कभी-कभी हैरान करने वाले रिएक्शन देखने को मिलते हैं.

 

 

प्रैंक वीडियो देखकर हैरान रह जाएंगे आप

हाल ही में लाइव स्ट्रीम के दौरान एक शख्स द्वारा उस पर बंदूक तानने के बाद एक यूट्यूबर का प्रैंक फेल हो गया. जी हां, लाइव-स्ट्रीमर ने लोगों के वाहनों पर नकली पेट्रोल डालने का वीडियो उसी पर भारी पड़ गया. इस प्रैंक की वजह से एक बुजुर्ग शख्स उस पर गोली चलाने जा रहा था. पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और ऑनलाइन वायरल हो गई.

बंदूक निकालकर मारने को हुआ तैयार

रेडिट और ट्विटर पर शेयर की गई क्लिप में दिखाया गया है कि शरारती व्यक्ति पार्किंग स्थल से गुजर रहा है और अपने पास से गुजरने वाले वाहनों पर कैन से पेट्रोल डाल रहा है. जैसे ही YouTuber ने वाहन के बोनट पर नकली गैसोलीन डालता है, वह हाथ में बंदूक लेकर उसके सामने आ जाता है. जैसे ही वह शख्स आगे बढ़ता है तो यूट्यूबर तुरंत भाग जाता है. जिसपर वह कहता है कि अच्छा है कि यह सिर्फ पानी है, वरना मैं अब तक मैंने तुम्हें मार दिया होता. उसने कहा, "मैं ऐसा नहीं करना चाहता. तुम लगभग मर ही गए थे." घटना कैनी क्रीक हाई स्कूल में हुई.

जरूर पढ़ें-

शेरनी ने किया 4-5 बार अटैक, हिरण ने बना डाला मजाक, हर बार दी ऐसी पटखनी
शादी कराते-कराते पंडित जी को चढ़ा फिल्मी खुमार, दूल्हा-दुल्हन के सामने बोले- तुम्हे

 

Read More
{}{}