trendingNow11415341
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Fire Stunt: मुंह से आग निकालने का स्टंट पड़ा भारी, चेहरे पर लग गई आग और...

Viral Video: इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि सबको टशन दिखाने के चक्कर में लड़के ने कैसे अपने मुंह में पेट्रोल भर लिया. लेकिन जैसे ही उसने आग लगाई उसका दांव उल्टा पड़ गया.

Fire Stunt: मुंह से आग निकालने का स्टंट पड़ा भारी, चेहरे पर लग गई आग और...
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 29, 2022, 10:32 AM IST

Man Face Got Fire And Burnt: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग क्या क्या नहीं करते हैं. लेकिन कई बार उनको इसका अंजाम भुगतना पड़ जाता है और उनका काफी नुकसान हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक लड़का अपने मुंह में पेट्रोल भरकर आग लगाने की कोशिश करता है लेकिन उसका यह दांव उल्टा पड़ गया. उसका चेहरा ही जल गया.

कुछ लड़के स्टेज पर चढ़े हुए हैं
दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर रवि पाटीदार नामक एक यूजर ने इसे शेयर किया है और इस वीडियो में दिख रहा है कि कोई प्रोग्राम चल रहा है और कुछ लड़के एक स्टेज बनाकर उस पर चढ़े हुए हैं. इसी बीच एक लड़के को पता नहीं क्या सूझा उसने अपने मुंह में पेट्रोल भर लिया.

मुंह में पेट्रोल भरकर आग लगाई
जैसे ही उसने पेट्रोल भरकर आग लगाई उसके चेहरे पर ही आग लग गई. उसे तब भी नहीं लगा कि आग सच में लग गई लेकिन बुझाने के बाद भी नहीं बुझी तो पास खड़े लोगों ने बुझाने की कोशिश की तब जाकर आग शांत हुई. इसके बाद उस लड़के ने दोबारा ऐसी कोशिश नहीं की क्योंकि ड्रैगन बनने के चक्कर में लड़का अपना ही चेहरा झुलसा बैठा.

एक हाथ में चिंगारी ले रखी थी
फिलहाल इंस्टाग्राम पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. हैरानी की बात यह है कि लड़के के एक हाथ में चिंगारी ले रखी थी और दूसरे हाथ से पेट्रोल का बोतल लिया और अपने मुंह में उड़ेल दिया, लेकिन जैसे ही आग उगलने की कोशिश की वो पेट्रोल चेहरे पर फैल गया और आग ने चेहरे को अपनी चपेट में ले लिया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}