trendingNow11709972
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

ट्रक से जानवरों को गिराने लगा शख्स, फिर पीछे आई कार और फिर कूद गया उसपर; देखें पूरा Video

Highway Video: क्लिप हाइवे पर चल रहे एक ट्रक से बकरियों के गिरने के साथ शुरू होती है. यह घटना उसी हाईवे पर चल रहे एक अन्य वाहन के मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

 
ट्रक से जानवरों को गिराने लगा शख्स, फिर पीछे आई कार और फिर कूद गया उसपर; देखें पूरा Video
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: May 25, 2023, 06:58 AM IST

Truck Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हाईवे पर फास्ट एंड फ्यूरियस-स्टाइल की चोरी देखने को मिली है. वीडियो में एक शख्स को बेरहमी से ट्रक से बकरियों को फेंकते देखा जा सकता है. क्लिप हाइवे पर चल रहे एक ट्रक से बकरियों के गिरने के साथ शुरू होती है. यह घटना उसी हाईवे पर चल रहे एक अन्य वाहन के मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. बिना किसी तारीख वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यह पीछे आने वाले यात्रियों या बकरियों की सुरक्षा की परवाह किए बिना जानवरों को तेज रफ्तार ट्रक से बेरहमी से फेंके जाने को दिखलाता है.

चोरी के इस वीडियो ने लोगों को हैरानी में डाला

क्लिप में करीब 10 बकरे ट्रक से फेंके जाते नजर आ रहे हैं. बाद में ट्रक से बकरियां फेंक रहे शख्स को ट्रक से नीचे उतरते हुए देखा जा सकता है और ट्रक के बगल में एक कार आती है जहां वह कार में बैठने के लिए बोनट पर उतर गया. जैसा कि नेटिजन्स द्वारा दावा किया गया था, बकरियों को चुरा लिया गया था और बाद में उठाकर कार में डाल दिया गया था. वीडियो को ट्विटर पर कैप्शन के साथ शेयर किया और लिखा, “मिशन इम्पॉसिबल- स्टाइल चोरी इन महाराष्ट्र हाइवे अनबिलीवेबल. यह केवल भारत में हुआ है."

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

हालांकि, नेटिजन्स के एक वर्ग ने इन दावों का खंडन किया कि चोरी भारत से हुई थी और दावा किया कि यह पाकिस्तान से था और वीडियो में व्यक्ति बकरियां चुरा रहा था. एक यूजर ने लिखा, 'कृपया अपनी जांच और कल्पना ठीक से करें. यह कराची है." एक अन्य नेटिजन्स ने कमेंट में लिखा, “लोग और कितने अमानवीय हो सकते हैं! बकरियों को ट्रक से फेंक दिया, चोरी का ये कैसा प्लान.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, "वाह यह 6जी स्टाइल की चोरी है."

जरूर पढ़ें-

करोड़ों में है इस टूटे हुए गिटार की कीमत, इसके पीछे की वजह जान उड़ जाएंगे होश
लड़की ने शादी से पहले स्वैग में किया ऐसा काम, पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश; जानें फिर क्या हुआ

 

Read More
{}{}