trendingNow11387014
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

GPS Map: मैप लगाकर पार्टी से घर लौट रहा था शख्स, टूटे पुल के ऊपर पहुंच गई कार और फिर..

Wrong Online Map: मैप ने उस शख्स को गलत रास्ते पर पहुंचा दिया और कार एक टूटे पुल पर चढ़ गई. जीपीएस मैप के रास्ते पर ही चलते हुए कार को उस पुल को ऊपर चढ़ा दिया. जैसे ही कार उस पर चढ़ी वह गिरकर क्रैश हो गई.

GPS Map: मैप लगाकर पार्टी से घर लौट रहा था शख्स, टूटे पुल के ऊपर पहुंच गई कार और फिर..
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 09, 2022, 02:50 PM IST

Man Death in Car Accident: किसी अनजान रास्ते पर ड्राइव करते समय आज के दौरान लोग अकसर ऑनलाइन मैप का सहारा लेते हैं. यह लोगों को अकसर सही रास्ते पर ले जाकर उन्हें मंजिल तक पहुंचा देता है. लेकिन कई बार ऐसा भी हुआ है जब यह मैप गलत जगह पर चला गया हो. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब एक शख्स की मौत गलत जीपीएस मैप के चलते हो गई.

बर्थडे पार्टी से घर लौट रहा था
दरअसल, यह घटना अमेरिकी के कैरोलीना की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां स्थित हिकॉरी शहर में फिलिप पैक्सन नामक शख्स पिछले सप्ताह एक बर्थडे पार्टी से घर लौट रहा था. इस दौरान अंधेरा होने के चलते उसने जीपीएस मैप का सहारा ले लिया. लेकिन उसके मैप ने उसे गलत रास्ते पर पहुंचा दिया और उसकी कार एक टूटे पल के ऊपर पहुंच गई. 

हादसे में शख्स की मौत हो गई
शख्स को मालूम नहीं चला कि उसकी कार गलत पुल पर जा रही है और उसने जीपीएस मैप के रास्ते पर ही चलते हुए कार को उस पुल को ऊपर चढ़ा दिया. जैसे ही कार उस पर चढ़ी वह गिरकर क्रैश हो गई. इस हादसे में शख्स की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि नेविगेशन सिस्टम ने शख्स को एक पुल की तरफ रास्ता दिखाया, जो एक नदी की तरफ जा रहा था और टूटा हुआ था. 

नेविगेशन सिस्टम ने गलत दिशा मोड़ दिया
रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पुल लगभग एक दशक पहले टूट गया था तब से कोई मरम्मत नहीं की गई थी. दुखद बात यह है कि यह शख्स अपनी ही बेटी के जन्मदिन समारोह से एक शख्स लौट रहा था. शख्स कार चला रहा था और बारिश के मौसम में रात हो गई थी. शख्स नेविगेशन के लिए जीपीएस का इस्तेमाल कर रहा था लेकिन नेविगेशन सिस्टम ने उन्हें गलत दिशा की तरफ मोड़ दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}