trendingNow11498630
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

बिजली के खतरनाक खंभे पर चढ़ा..वीडियो कॉल किया, फिर चिल्लाया- पूजा आई लव यू

Viral Video:इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि वह शख्स खंभे के एकदम टॉप पर चढ़ा हुआ है. बिजली के तार दोनों तरफ निकले हुए हैं. उसने अपनी जिंदगी दांव पर लगाकर यह फोन कॉल किया. इसका वीडियो देखकर लोग भड़के भी हुए हैं.

बिजली के खतरनाक खंभे पर चढ़ा..वीडियो कॉल किया, फिर चिल्लाया- पूजा आई लव यू
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 23, 2022, 08:38 PM IST

Man Climbed Electricity Pole: लोग अपने प्यार का इजहार करने के लिए क्या-क्या नहीं करते, लड़की को खुश करते हैं, उसे घुमाने ले जाते हैं, उसकी पसंद की चीजें खरीद कर लाते हैं और कई बार तो लोग अपनी जान भी जोखिम में डाल देते हैं. इसका एक उदाहरण हाल ही में सामने आया जब एक शख्स बिजली के खतरनाक खंभे पर चढ़ गया. इसके बाद जो हुआ वह वायरल हो गया.

दरअसल इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने इसे शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि यह शख्स बिजली के खंभे पर चढ़ा हुआ है और दोनों तरफ से खतरनाक तार गए हुए हैं. इसी बीच उसके हाथ में एक मोबाइल फोन दिख रहा है और उस फोन को उसने अपने चेहरे के सामने रखा हुआ है. ऐसा हो सकता है कि उसने कॉल किया हो या वीडियो कॉल किया हुआ हो. 

अचानक इसके बाद वह जोर-जोर से चिल्लाने लगता है, पूजा आई लव यू, पजा आई लव यू. यह वीडियो वैसे तो बहुत ही कम समय का है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह शख्स अपनी गर्लफ्रेंड के लिए प्यार का इजहार कर रहा है और अपने जीवन को अपने जोखिम में डाल रहा है. फिलहाल यह वीडियो जैसे ही पोस्ट किया गया जमकर वायरल हो गया.

हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है यह वीडियो कब का है और कहां का है लेकिन लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि भाई इसने तो शोले के धर्मेंद्र को भी पीछे छोड़ दिया है. वे तो सिर्फ टंकी पर चढ़े हुए थे, यह तो बिजली के खंभे पर चढ़ गया है. वहीं कुछ यूजर अपनी नाराजगी भी व्यक्त कर रहे हैं हैं और कह रहे हैं कि जान को जोखिम में डालना ठीक नहीं है.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}