trendingNow11275849
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

मायके से ससुराल नहीं लौट रही थी बीवी, 100 फीट ऊंचे मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया नशेड़ी; जानें आखिर में क्या हुआ

Mobile Tower In Maharashtra: अपनी पत्नी को मनाने के लिए कुछ भी कर गुजरने वाले लोगों की सोच भी बेहद ही अलग होती है. पत्नी को मनाने के लिए ऐसी हरकतें कर बैठते हैं, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते.

 
मायके से ससुराल नहीं लौट रही थी बीवी, 100 फीट ऊंचे मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया नशेड़ी; जानें आखिर में क्या हुआ
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 27, 2022, 08:42 AM IST

Drunk Man Climbs 100-Ft Tall Mobile Tower In Maharashtra: कपल्स के बीच बहस और झगड़े अक्सर होते रहते हैं और यह अब लोगों के लिए आम बात हो गई है, लेकिन इस बहस इतनी बढ़ जाए कि जीने-मरने का बात आ जाए तो सोचने वाली बात होगी. कपल्स अपनी समस्याओं को बातचीत करके हल निकालना चाहते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जो झगड़े को सुलझाने के लिए अजीबोगरीब तरीका अपनाते हैं. अपनी पत्नी को मनाने के लिए कुछ भी कर गुजरने वाले लोगों की सोच भी बेहद ही अलग होती है. पत्नी को मनाने के लिए ऐसी हरकतें कर बैठते हैं, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. जी हां, एक शख्स ने अपने पत्नी को मायके से वापस बुलाने के लिए मोबाइल के टॉवर पर चढ़ गया.

शराब के नशे में धुत शख्स चढ़ गया मोबाइल टॉवर पर

महाराष्ट्र के जालना जिले में शराब के नशे में एक शख्स 100 फीट लंबे मोबाइल टावर पर चढ़ गया. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इसके पीछे क्या वजह रही होगी? चलिए हम बताते हैं कि आखिर क्या हुआ था. दरअसल, शख्स की पत्नी किसी बात पर गुस्सा होकर अपने मायके चली गई और उसने वापस आने से इनकार कर दिया. कई बार मनाने के बाद बावजूद जब शख्स की पत्नी अपने मायके से वापस नहीं आई तो उसने 100 फीट ऊंचे मोबाइल टॉवर पर चढ़ने का फैसला किया और जिद किया कि जब तक उसकी पत्नी ससुराल आने के लिए तैयार नहीं हो जाती, वह टॉवर से नहीं उतरेगा.

पत्नी मायके से वापस ससुराल आ जाए, इस वजह से ऊपर चढ़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गणपत बकल नाम का व्यक्ति ग्रामीणों, फायर ब्रिगेड और पुलिस कर्मियों के आश्वासन के बाद नीचे आया कि वे घरेलू विवाद को सुलझाने का प्रयास करेंगे. घटना बुधवार को बदनापुर तहसील के दाभड़ी गांव की है. पुलिस अधिकारी ने कहा, 'वह शराब के नशे में था. वह चार घंटे बाद टावर से नीचे आया. उसे हिरासत में लिया गया और बाद में छोड़ दिया गया.' घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. बताते चले कि वह शख्स टॉवर पर चार घंटे तक बैठा हुआ था. प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि इस सीन ने उन्हें 1970 के दशक की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'शोले' में धर्मेंद्र के कैरेक्टर के नशे में धुत अभिनय की याद दिला दी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}