trendingNow11477093
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Tongue: गाली देने पर इतना गुस्साया शख्स, दांतों से काटकर अलग कर दी पड़ोसी की जीभ

Fight And Abuse: हैरानी की बात यह है कि जैसे ही उसने जीभ काटी उसकी जीभ कटकर अलग गिर गई. इसके बाद जब उसे अस्पताल के जाया गया तो वहां भी उसकी जीभ नहीं जुड़ पाई. काफी देर तक उसके मुंह से खून निकलता रहा.

Tongue: गाली देने पर इतना गुस्साया शख्स, दांतों से काटकर अलग कर दी पड़ोसी की जीभ
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Dec 08, 2022, 04:22 PM IST

Man Bites Neighbour Tongue: जब लोगों के बीच झगड़े होते हैं तो कई बार मारपीट भी हो जाती है. लेकिन मारपीट की बजाय सोचिए कोई एक सख्स दूसरे की जीभ हो काट ले तो क्या होगा. यह शायद बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण होगा क्योंकि ऐसा एक मामला आमने आया है. यहां एक शख्स ने दूसरे शख्स की जीभ इस कदर काटी कि वह गिरकर अलग हो गई. इसके बाद बवाल मच गया.

पड़ोसियों के झगड़े में यह हुआ
दरअसल, यह घटना पंजाब की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहाली के डेरा बस्सी में दो पड़ोसियों के झगड़े में यह सब हुआ है. घटना पिछले रविवार की बताई जा रही है जब एक स्थानीय स्कूल के पास यह झगड़ा हुआ है. यहां दो दोस्त हरप्रीत और आसिफ अपने एक दोस्त के यहां की शादी से वापस लौट रहे थे तभी रास्ते में एक कार के पास उसकी जान पहचान एक अन्य लोग बीच खड़े मिल गए और वहीं किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया. 

कार की टक्कर को लेकर झगड़ा
बताया गया कि दो कारों की टक्कर को लेकर यह झगड़ा हुआ था. इसी बीच हरप्रीत के पड़ोसी ने अपने दांतों से हरप्रीत की जीभ ही काट दी. उसने इतने भयानक तरीके से काटा कि जीभ अलग हो गई. उसने बताया कि हरप्रीत ने शराब पी रखी थी और उसको गाली भी दी है इसलिए वह बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने ऐसा कदम उठा लिया.

लेकिन जीभ नहीं जुड़ पाई..
उधर आनन-फानन में शख्स को जीभ के साथ पास के अस्पताल में ले जाया गया लेकिन वहां से PGI रेफर कर दिया गया. हैरानी की बात यह रही कि वहां भी डॉक्टरों ने उसे पंचकुला रेफर कर दिया. डॉक्टरों ने वहां इलाज शुरू किया लेकिन जीभ नहीं जुड़ पाई. उधर पीड़ित के परिजनों ने मामला दर्ज करवा दिया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}