trendingNow11506592
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Rider: बाइक लेकर आसमान में चढ़ गया शख्स! देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गईं

Viral Video: इसका वीडियो एक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है इस शख्स ने इतने जबरदस्त अंदाज में अपनी बाइक को पहाड़ी के ऊपर चढ़ाया है कि देखते ही बन रहा है. लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Rider: बाइक लेकर आसमान में चढ़ गया शख्स! देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गईं
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 29, 2022, 07:50 PM IST

Man Biking On Rock With Motorcycle: कई बार हम सोशल मीडिया पर देखते हैं कि बाइक को लेकर लोग ऐसे-ऐसे स्टंट कर जाते हैं कि वह वायरल हो जाते हैं. कई बार यह स्टंट अच्छे लगते हैं तो कई बार अपनी जान जोखिम में डालकर लोग ऐसा करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स ने ऐसा स्टंट कर दिखाया कि जैसे लग रहा है वह आसमान में चढ़ गया.

रेसिंग बाइक के सहारे कोशिश
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि वह एक रेसिंग बाइक के सहारे वह एक पहाड़ी पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है. वह शख्स पहाड़ी के नीचे से शुरु करता है और उसकी बाइक की आवाज तेज हो जाती है. आवाज सुनकर लोग उसे देखने भी पहुंच जाते हैं. ऐसा भी लग रहा है कि वह एक प्रोफेशनल बाइक है.

अब गिरा कि तब गिरा, लेकिन
उसने इतनी शानदार तरीके से बाइक को पहाड़ी के ऊपर चढ़ाया कि लोग देखते ही रह गए. उसने बाइक को लेकर एक सीधी रेखा में उस पहाड़ी के ऊपर चढ़ना शुरू किया. उसे देखकर लगा कि वह अब गिरा कि तब गिरा, लेकिन वह अपनी नजर और अपने लक्ष्य डिगा नहीं और आखिरकार बाइक को लेकर पहाड़ी पर चढ़ गया.

वीडियो में हैरान करने वाली बात यह भी है कि पहाड़ी सीधी ऊंचाई की तरफ बनी हुई है. ऐसा लग रहा है कि वह बाइक लेकर पहाड़ी पर नहीं सीधे आसमान पर चढ़ रहा है. इसका वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग इसे सबसे खतरनाक स्टंट बताने लगे. हालांकि कुछ यूजर्स का यह भी मानना है कि ऐसे स्टंट बाज प्रोफेशनल होते हैं और उन्हें तमाम एक्सरसाइज के बाद इसे कर दिखाया है.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}