trendingNow11575932
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Mahindra Thar Tata Nano Accident: छत्तीसगढ़ में टाटा नैनो से टकराई महिंद्रा थार, उसके बाद जो हुआ देखकर यकीन नहीं होगा

Chhattisgarh Accident: पद्मनाभपुर चौकी दुर्ग के टीआई ने बताया कि यह हादसा दोपहर 12.30 बजे के करीब पद्ममनापुर मिनी स्टेडियम के पास हुआ. इस हादसे में टाटा नैनो और महिंद्रा थार की आपस में भिड़ंत हो गई, जिसके बाद थार पलट गई. गनीमत यह रही कि कोई हादसे में जान-मान का कोई नुकसान नहीं हुआ. 

Mahindra Thar Tata Nano Accident: छत्तीसगढ़ में टाटा नैनो से टकराई महिंद्रा थार, उसके बाद जो हुआ देखकर यकीन नहीं होगा
Stop
Rachit Kumar|Updated: Feb 17, 2023, 08:16 PM IST

Tata Nano Mahindra Thar Clash: अकसर छोटी कारों की ताकत पर सवालिया निशान लगाए जाते हैं और बड़ी कारों को सुपर स्ट्रॉन्ग माना जाता है. लेकिन छत्तीसगढ़ से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां के दुर्ग शहर में महिंद्रा थार और टाटा नैनो की टक्कर हो गई. लोग यह दृश्य देखकर दंग रह गए. टाटा नैनो से एक्सीडेंट के बाद महिंद्रा थार सड़क पर पलटी हुई नजर आई. 

महिंद्रा थार तेज रफ्तार से आ रही थी. अचानक उसकी दूसरी साइड से आ रही टाटा नैनो से टक्कर हो गई. इसके बाद बीच सड़क पर महिंद्रा थार उलटी पड़ी नजर आई. टाटा नैनो के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है. इस हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. 

इस हादसे की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसमें देखा जा सकता है कि सड़क पर महिंद्रा थार उलटी पड़ी दिख रही है. वहीं टाटा नैनो के आगे के हिस्से को नुकसान पहुंचा है. बता दें कि टाटा नैनो को ज्यादा नुकसान इसलिए नहीं पहुंचा क्योंकि उसका इंजन पीछे वाले हिस्से में होता है. इस हादसे के बाद सड़क पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई. फिलहाल किसी ने हादसे की शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं कराई है. 

पद्मनाभपुर चौकी दुर्ग के टीआई ने बताया कि यह हादसा दोपहर 12.30 बजे के करीब पद्ममनापुर मिनी स्टेडियम के पास हुआ. इस हादसे में टाटा नैनो और महिंद्रा थार की आपस में भिड़ंत हो गई, जिसके बाद थार पलट गई. गनीमत यह रही कि कोई हादसे में जान-मान का कोई नुकसान नहीं हुआ. दोनों ही गाड़ियों के मालिकों ने पुलिस में कंप्लेंट नहीं की है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}