trendingNow12224664
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

शख्स लंगूर के साथ पहुंचा पोलिंग बूथ, जय-वीरू जैसी दोस्ती के दीवाने हुए लोग

  Viral Story: महाराष्ट्र में एक शख्स, जो अपने दोस्त लंगूर के साथ वोट देने के लिए पोलिंग बूथ आया. शख्स ने लंगूर और अपनी दोस्ती की दास्तां सुनाई.

शख्स लंगूर के साथ पहुंचा पोलिंग बूथ, जय-वीरू जैसी दोस्ती के दीवाने हुए लोग
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 27, 2024, 04:11 PM IST

दुनिया में कई जोड़ियों की मिसालें आज भी दी जाती हैं. जैसे कृष्ण सुदामा, जय-वीरू आदि. लेकिन क्या आपने कभी किसी लंगूर को ऐसी दोस्ती निभाते देखा है?  हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक आदमी अपने पालतू लंगूर के साथ पोलिंग बूथ पर वोट डालने आया.

आदमी लंगूर की ऐसी दोस्ती देखकर लोगों को बड़ा ताज्जुब हुआ.कई लोगों ने इसकी वीडियो बनाई और सोशल मीडिया पर डाल दी. तभी ANI की टीम ने इस शख्स का इंटरव्यू किया, जिसमें इस शख्स ने अपनी और इस लंगूर के दोस्ती की दास्तां सुनाई.

दोस्ती की दास्तां

ये वीडियो महाराष्ट्र के वर्धा जिले का है. यहां पर 2024 के लोकसभा चुनाव हो रहे हैं. तभी ये आदमी अपने लंगूर के साथ पोलिंग बूथ पर दिखाई दिया.  इस शख्स ने अपना नाम विनोद क्षीरसागर बताया. दूसरी ओर ये अपने पालतू लंगूर को ‘बजरंग’ नाम से बुलाता है. क्षीरसागर ने बताया- "यह (लंगूर) पिछले 3 महीनों से मेरे साथ है. आवारा कुत्तों ने इस पर हमला किया था और इसे 3 टांके आए थे. यह किसी और के पास नहीं जाता है, लेकिन मैं जहां भी जाता हूं मेरे साथ ही रहता है. आज इसने मतदान में भी मेरा साथ दिया. यह मेरे बच्चे की तरह है इसने किसी को परेशान नहीं किया.''  

क्षीरसागर इस लंगूर को अपने बच्चे की तरह ही पालते हैं. उन्होंने बताया कि वो अपने बच्चे के तरीके ही बजरंग को अपने साथ पोलिंग बूथ पर लाया है. जब से ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया, तब से लगातार वायरल हो रहा है. लोग इनकी जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं. लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- “क्या बांड है इनका!” अभी तक इस वीडियो को 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Read More
{}{}