trendingNow11210499
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Leopard Kills Dog: रात में घर के बाहर बैठा था कुत्ता, अचानक दबे पांव आ गई मौत, खौफनाक वीडियो वायरल

Leopard Kills Dog: महाराष्ट्र के नासिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक तेंदुआ पालतू कुत्ते पर हमला कर उसे अपना शिकार बना लेता है. यह घटना नासिक के रिहायशी इलाके मुंगसरे गांव की है. इस घटना के बाद वहां खौफ का माहौल है. तेंदुए के रिहायशी इलाके में आने की गतिविधियां बढ़ती जा रही हैं. इसे लेकर नासिक के उप वन संरक्षक पंकज गर्ग ने लोगों से रात के वक्त घरों में रहने की अपील करते हुए सतर्क रहने को कहा है.   

नासिक के रिहायशी इलाके में पसरा खौफ
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 06, 2022, 11:06 PM IST

Viral Video: महाराष्ट्र के नासिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक तेंदुआ पालतू कुत्ते पर हमला कर उसे अपना शिकार बना लेता है. यह घटना नासिक के रिहायशी इलाके मुंगसरे गांव की है. इस घटना के बाद वहां खौफ का माहौल है. तेंदुए के रिहायशी इलाके में आने की गतिविधियां बढ़ती जा रही हैं. इसे लेकर नासिक के उप वन संरक्षक पंकज गर्ग ने लोगों से रात के वक्त घरों में रहने की अपील करते हुए सतर्क रहने को कहा है. 

क्या है वायरल वीडियो में

वीडियो में नजर आ रहा है कि काले रंग का एक कुत्ता रात के वक्त एक घर के बाहर बैठा हुआ है. तभी अचानक तेंदुआ दौड़ता हुआ आता है. उसे देखकर कुत्ता जान बचाकर भागने की कोशिश करता है. लेकिन मौत उसका पीछा नहीं छोड़ती. तभी वह तेंदुए की पकड़ में आ जाता है और वह उसे मुंह में दबाकर अंधेरे में गायब हो जाता है. नासिक के उप वन संरक्षक पंकज गर्ग ने कहा, 'इलाके में तेंदुए की गतिविधि लगातार बढ़ रही हैं. ऐसे में हम लोगों से अपील करते हैं कि वे रात के वक्त घरों में रहें. लोगों को अलर्ट रहने की जरूरत है.'

नासिक में पहले भी हुई हैं घटनाएं

पिछले साल जून में भी तेंदुए के कुत्ते का शिकार करने की घटना सामने आई थी. 11 जून 2021 का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें घर के बाहर पालतू कुत्ता सो रहा था. अचानक रेलिंग से एक तेंदुआ दबे पांव आया और वह कुत्ते की गर्दन मुंह में दबाकर भाग गया. इस घटना के बाद भी इलाके में खौफ पसर गया था. 

 

लाइव टीवी

Read More
{}{}