trendingNow11600897
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Magician: लड़की को कमर से काटने का जादू दिखा रहा था, पब्लिक से लड़का उठा..सारी पोल खोल दी

Viral Video: यह वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुआ है. इसमें दिख रहा है कि इस लड़के ने कैसे जादूगर की पोल खोल दी. यह सब तब हुआ जब तमाम लोगों के बीच यह जादूगर अपना जादू दिखा रहा था और एक लड़की को कमर से काट रहा था.

Magician: लड़की को कमर से काटने का जादू दिखा रहा था, पब्लिक से लड़का उठा..सारी पोल खोल दी
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Mar 08, 2023, 01:57 PM IST

Magician Girl Body Magic: सोशल मीडिया पर कई वीडियो आपने देखें होंगे, जिसमें लोग जादू-टोना दिखाते रहते हैं. कुछ लोग इस हाथ की सफाई कहते हैं तो कुछ लोग इसे आर्ट कहते हैं. हालांकि इसको लेकर कई अन्य तरह के दावे भी किए जाते हैं. आजकल वैसे भी सोशल मीडिया पर जादू को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा है. इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक जादूगर की पोल खुलती हुई नजर आ रही है. एक लड़के ने इस जादूगर की पोल खोल दी है.

लड़की को ऐसे सेट किया था जैसे..
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर हाल ही में शेयर किया है. इसमें कैप्शन लिखा गया है कि यह जादू तोड़ दिया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक जादूगर काफी लोगों को इकट्ठा करके जादू दिखा रहा है और उसके साथ एक बेड जैसी चीज दिख रही है जिसमें उसने एक लड़की को ऐसे सेट किया था जैसे मानो उसको कमर से काटने वाला है.

ऐसा हुआ कि पूरी बाजी पलट गई
इसके बाद अगले ही पल उस लड़की के सिर्फ पैर ही दिख रहे थे जबकि उसका ऊपर का हिस्सा नहीं दिख रहा था. ऐसा नजारा देखकर वहां मौजूद लोग भी रोमांच से भर जाते हैं. जादूगर उस टेबल रुपी बेड को इधर-उधर भी करता है, ताकि लोगों को यकीन हो जाए कि महिला की टांगे असली हैं और वो जिंदा भी है. लोग यह जादू को देख कुछ देर के लिए हैरान रह गए तभी कुछ ऐसा हुआ कि पूरी बाजी पलट गई.

लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया
पब्लिक के बीच से ही एक लड़का उठा और उसने उस टेबल को खोल दिया और लड़की का अगला हिस्सा उसी टेबल के मोठे से गद्दे के बीच छिपा हुआ था. इसमें साफ-साफ दिख रहा है कि वह जादूगर लोगों को बेवकूफ बना रहा था और अपना जादू को दिखाने के लिए उस लड़की को कमर से काट रहा था. इसका वीडियो जब वायरल हुआ तो लोगों ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}