trendingNow11987380
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

इंसानी पैरों की तरह दिखने वाले जूते बेच रहा ये ब्रांड, इसकी कीमत में आ जाए एक फ्लैट

Louis Vuitton: लुई वीटॉन (Louis Vuitton) ने हाल ही में एक फैशन इवेंट में एक अजीब तरह के बूट्स लॉन्च किए हैं, जो एक महिला के पैर की तरह दिखते हैं. इन बूट्स में सफेद एंकल सॉक्स और एक ब्लैक स्टिलेट्टो है.

इंसानी पैरों की तरह दिखने वाले जूते बेच रहा ये ब्रांड, इसकी कीमत में आ जाए एक फ्लैट
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Dec 01, 2023, 02:08 PM IST

Luxury brand: लुई वीटॉन (Louis Vuitton) ने हाल ही में एक फैशन इवेंट में एक अजीब तरह के बूट्स लॉन्च किए हैं, जो एक महिला के पैर की तरह दिखते हैं. इन बूट्स में सफेद एंकल सॉक्स और एक ब्लैक स्टिलेट्टो है. फैशन इन्फ्लुएंसर इसाबेल एलेन ने टिकटॉक पर अपने 1.4 मिलियन फॉलोअर्स के लिए इन बेशुमार बूट्स को अनबॉक्स किया. घुटने तक के ये ऑप्टिकल इल्यूजन बूट्स लगभग $2,500 (20 लाख रुपये से अधिक) में बिकते हैं और ये सिर्फ दो स्किन टोन ऑप्शन में उपलब्ध हैं. टिकटॉक फैशन इन्फ्लुएंसर ने इन बूट्स को "अजीबोगरीब और बकवास" करार दिया है.

इंसान के पैर की तरह दिखाई देते हैं ये जूते

क्लिप में, इसाबेल एलेन ने इन अजीब बूट्स को अपने आइकॉनिक ऑरेंज कसिंग से बाहर निकाला और फिर कैमरे पर एक "इंटीग्रेटेड कैल्फ" के साथ बूट का खुलासा किया. बूट्स को खोलते समय एलेन ने बताया, "वे एक साल पहले बैक-हैंड पर थे और मुझे पता था कि जिस सेकेंड वे बाहर आएंगे, मुझे उन्हें लेना होगा." 2023 में, इंटरनेट पर कई तरह के डिजाइन वाले ऐसे जूते देखने को मिले. फैशन इंफ्लुएंसर्स ने अजीबोगरीब डिजाइन को बिना किसी डर के इसे पहनने का आनंद लिया. आपको इंटरनेट पर वायरल होने वाले बड़े लाल रबर कार्टून बूट्स याद आ सकते हैं. इन सभी फैशन ट्रेंड ने इस नए फुट फैशन को शुरुआत दी.

 

 

 

लुई वीटॉन का बूट इंटरनेट पर हो रहा वायरल

ट्रेंड पर ट्विस्ट देने के लिए लुई वीटॉन एक ऐसा बूट लेकर आया, जिसके बारे में लोगों के पास इसके बारे में बात करने के अलावा कोई चारा नहीं था. ब्रांड ने इन बूट्स को "Surrealist art movement" के लिए एक संकेत के रूप में बनाया है. LV वेबसाइट के अनुसार, वायरल हील्स दो अलग-अलग स्किन टोन में आती हैं और एक काले जूते के अंदर पहने गए रिब्ड मोजे कन्फ्यूजन पैदा करने के लिए हाथ से पेंट किए गए हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या ये बूट्स पॉपुलर होते हैं या नहीं, लेकिन निश्चित रूप से लोगों को जरूर कंफ्यूज कर देते हैं.

Read More
{}{}