trendingNow12021710
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Louis Vuitton के ईयरफोन की कीमत सुनकर खड़े हो गए लोगों के कान, खरीदने के बारे में सोचने से भी पहले देख लें प्राइस

Louis Vuitton: गैजेट्स की दुनिया कमाल की है. पहले के जमाने में तो तार वाले ईयरफोन आते थे, लेकिन बाद में इसमें अपग्रेड होने लगे और ब्लूटूथ वाले फोन आने शुरू हो गए. फिर वायरलेस ईयरबड्स आने लगे, लेकिन उसके साथ कई परेशानियां रहीं. लेकिन...

 
Louis Vuitton के ईयरफोन की कीमत सुनकर खड़े हो गए लोगों के कान, खरीदने के बारे में सोचने से भी पहले देख लें प्राइस
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Dec 21, 2023, 03:21 PM IST

Louis Vuitton Earphones: गैजेट्स की दुनिया कमाल की है. पहले के जमाने में तो तार वाले ईयरफोन आते थे, लेकिन बाद में इसमें अपग्रेड होने लगे और ब्लूटूथ वाले फोन आने शुरू हो गए. फिर वायरलेस ईयरबड्स आने लगे, लेकिन उसके साथ कई परेशानियां रहीं. आवाज खराब आना, ठीक से काम नहीं करना आदि. लेकिन अब सोनी, एप्पल और सैमसंग जैसी कंपनियां बेहतरीन ईयरबड्स बना रही हैं, जिन्हें कई बार सुधार कर के इतना अच्छा बना लिया है. इन सबके बीच, लग्जरी फैशन ब्रांड लुई वितो (Louis Vuitton) के ईयरबड्स इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं.  दिखने में इतने खूबसूरत हैं कि सब दीवाने हो गए.

ईयरफोन की कीमत है होश उड़ा देने वाली

मार्च में लॉन्च हुए लुई वितो (Louis Vuitton) होराइजन लाइट अप ईयरफोन्स (Horizon Light Up Earphones) तो सिर्फ अपने खूबसूरत डिज़ाइन की वजह से ही मशहूर हो गए हैं. ये लुई वितो के ईयरबड्स जरूर ही जेब हल्के कर देंगे. वेबसाइट पर इनकी कीमत 1.38 लाख रुपये बताई गई है. यह पांच रंगों में आते हैं- लाल, नीला-बैंगनी, सुनहरा, काला और सिल्वर. डिजाइन थोड़ा घुमावदार है, एल्युमिनियम का फ्रेम हल्का है और ब्रांड के मशहूर फूल वाले पैटर्न पर पॉलिश किया हुआ नीलम का लेयर है. चार्जिंग केस पॉलिश किया हुआ स्टेनलेस स्टील का है, जिस पर ब्रांड का नाम लिखा हुआ है.

 

 

कुछ ऐसे हैं ईयरफोन में फीचर्स

कांच का ढक्कन है, जिसके चारों ओर ग्रे रंग के जुड़े हुए मोनोग्राम पैटर्न की LED लाइट चमकती है. ईयरफोन में एक ऑन-द-गो केस है जिसे कोई भी अपने बैग से अटैच कर सकता है. साथ में बैग पर लगाने के लिए केस भी मिलता है. लुई वितो के मुताबिक, "चार्जिंग केस खूबसूरत रंगों में चमकता है, बैटरी पर्सेंटेज दिखाई देता है और ईयरबड्स के साथ हल्का ट्रैवल केस भी मिलता है, जिसे बेल्ट लूप या बैग से आसानी से जोड़ा जा सकता है, जो स्टाइलिश है और काम की चीज भी है."

Read More
{}{}