trendingNow11823113
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Looteri Dulhan: कोर्ट परिसर में खुली लुटेरी दुल्हन की पोल, भागने लगी तो दूल्हे ने पकड़ लिया और फिर...

Khandwa Court: यह पूरा मामला खंडवा की कोर्ट में हुआ है. इतना ही नहीं चौंकाने वाली बात यह रही कि इस लुटेरी दुल्हन ने दूल्हे को दो-दो बार ठगा है. हालांकि दूसरी बार में दुल्हन की पोल खुल गई और उसे पकड़ लिया गया.

Looteri Dulhan: कोर्ट परिसर में खुली लुटेरी दुल्हन की पोल, भागने लगी तो दूल्हे ने पकड़ लिया और फिर...
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Aug 13, 2023, 05:03 PM IST

Fake Bride Ran Away: लुटेरी दुल्हन के कई मामले सामने आते रहते हैं. यह सब तब होता है जब शादी के नाम पर वे अपने गिरोह के साथ लोगों को ठग लेती हैं. इसी कड़ी में ताजा मामला मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से सामने आया है जहां एक लुटेरी दुल्हन ने अपने गिरोह के साथ मिलकर एक दूल्हे को ठगने की कोशिश की है. हालांकि ऐन मौके पर वह पकड़ी गई और सब कुछ दूध का दूध और पानी का पानी हो गया. उस दुल्हन ने ना सिर्फ पैसे ऐंठ लिए थे बल्कि जेवर भी लेकर भागने की फिराक में थी.

दरअसल, यह घटना मध्य प्रदेश के खंडवा की है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि यहां का रहने वाला एक शख्स अपने बेटे की शादी को लेकर काफी परेशान रहता था शख्स का नाम लिंबा ओसवाल और उसके बेटे का नाम शिवा है. किन्हीं कारणों से उनके समाज में शिवा की शादी नहीं हो पा रही थी फिर उन्होंने शादी कराने वाले एजेंट से संपर्क किया जो पैसे लेकर रिते करवाता है. एजेंट ने औरंगाबाद की एक लड़की से शादी करवाने के एवज में करीब पचास हजार रुपए लिए और शादी कराने की बात कही. 

इसके बाद तय तारीख पर शुक्रवार को दूल्हे के पक्ष के लोग और दुल्हन पक्ष के लोग कोर्ट पहुंच गए. और यहीं से दुल्हन भागने की फ़िराक में थी क्योंकि सब मिले हुए थे जिसमें शादी कराने वाली एजेंट भी शामिल था. उधर शादी के लिए तैयार होते समय दुल्हन को कुछ और भी पैसे दिलाए गए साथ ही में उसे जेवर भी दे दिए गए. इसी बीच शादी के दस्तावेज भी साइन करने का समय आया तो लुटेरी दुल्हन ने बाथरूम जाने का बहाना बनाया. इसी दौरान दूल्हे को समझ में आ गया कि दाल में कुछ काला है.

उसका शक सही साबित हुआ और वह दुल्हन पैसे और जेवर लेकर भागने लगी. वह बाथरूम की खिड़की से कूदकर भागने लगी लेकिन तभी दूल्हे शिवा ने उसे भागते हुए देख लिया और उसका पीछा कर पकड़ लिया. शिवा ने तत्काल लुटेरी दुल्हन को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने पूरा मामला सही पाया. इतना ही नहीं शिवा ने यह भी बताया कि वह एक बार पहले भी ठगा जा चुका था जब एक अन्य लुटेरी दुल्हन ने 20 हजार रुपए ले लिए थे. फिलहाल इस लुटेरी दुल्हन को कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया गया और उसके एक साथी को अरेस्ट कर लिया गया.

Read More
{}{}