trendingNow11667829
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

मां के चप्पल में कितनी ताकत है? खुद ही देखिए जबरदस्त नजारा..नटखट बच्चा दुम दबाकर भागा!

Viral Video: इस वीडियो के सामने आते ही लोग मां के चप्पल का जादू की जय-जयकार करने लगे. कई यूजर्स अपने दिनों की याद करने लगे जब उन्हें मां के चप्पल की पिटाई मिलने लगती थी.

मां के चप्पल में कितनी ताकत है? खुद ही देखिए जबरदस्त नजारा..नटखट बच्चा दुम दबाकर भागा!
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Apr 25, 2023, 05:30 PM IST

Slipper Of Mother: मां के चप्पल में कितना जादू होता है इसको शायद ही ऐसा कोई हो जो नहीं जानता होगा. वैसे भी बहुत कम लोग होते हैं जो घर पर मां की पिटाई से बच जाते हैं. मां की पिटाई हालांकि बहुत ही भाग्यशाली लोगों के हिस्से में आती है. इसी कड़ी में हाल ही में एक छोटे से बच्चे का ऐसा वीडियो सामने आया है जो मां की पिटाई से बच गया और भाग गया. यह नटखट बच्चा घर की एक आलमारी में जाकर बंद हो गया था. 

दरअसल, हाल ही में ट्विटर पर इसका वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक बच्चा छोटी सी अलमारी में घुसा हुआ है. वह ऐसा घुसा हुआ है कि बाहर से देखने पर लगेगा ही नहीं कि अलमारी में घुस आया है. तभी आलमारी के बाहर उसकी मां पहुंच जाती है और वह चप्पल निकालने लगती है.

जैसे ही वह चप्पल निकालती है, वह बच्चा अलमारी से निकलता है और बहुत तेजी से सामने की तरफ भागने लगता है. उसे डर था कि कहीं चप्पल का जादू उसे देखने को ना मिल जाए. इसके बाद यह वीडियो यहीं पर समाप्त हो जाता है. इसके बाद उसकी मां भी चप्पल नीचे गिरा देती है और पहन लेती है.

यह वीडियो इतना क्यूट है कि आप भी देखेंगे तो इस बच्चे के फैन हो जाएंगे. वीडियो देखने से ही लग रहा है कि बच्चा इतना नटखट है कि वह घर में सब को तंग करता होगा और इसी कड़ी में वह एक अलमारी में जाकर घुस गया था. हालांकि जब वहां बच्चे की मां पहुंची तो वह भाग निकला. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहा है.

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी।

Read More
{}{}