trendingNow11499188
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral: छोटे बच्चे ने पलक झपकते ही बचाई अपनी मां की जान, वायरल हुआ वीडियो

Mother And Son: ट्विटर पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि यह बच्चा बहुत ही छोटा है लेकिन इसने ऐसा जबरदस्त दिमाग लगाया कि उसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स फैन हो गए. वे अपनी प्रतिक्रिया देने लगे. फिलहाल इस वीडियो को लोग शेयर भी कर रहे हैं.

Viral: छोटे बच्चे ने पलक झपकते ही बचाई अपनी मां की जान, वायरल हुआ वीडियो
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 24, 2022, 11:28 AM IST

Little Boy Saved Her Mother: छोटे बच्चों के बहादुरी के कारनामे तो आपने खूब देखे होंगे लेकिन एक बच्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक वीडियो में दिख रहा है इसमें अपनी मां की जान को खतरे से बाहर निकाला और पलक झपकते ही ऐसा काम कर दिया जो वायरल हो गया.

नन्हें जांबाज ने पूरी जान लगा दी
दरअसल ट्विटर पर भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी दीपांशु काबरा ने यह वीडियो शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मां गैराज का दरवाजा रिपेयर कर रहीं थी कि तभी उनकी सीढ़ी गिर गई. मां को ऊपर लटका देख नन्हें जांबाज ने पूरी जान लगाकर सीढ़ी को वापस लगाकर उनकी मदद की. इस छोटे बच्चे की सूझ-बूझ और हिम्मत की जितनी प्रशांसा की जाए कम है.

छज्जे से पकड़कर लटक गई मां
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक सीसीटीवी वीडियो वायरल हुआ है. इसमें एक महिला दरवाजे के पास सीढ़ी लगाकर ऊपर कुछ साफ कर रही थी. इसी दौरान सीढ़ी नीचे गिर गई उसका हाथ छज्जे के पास था. वह उसे पकड़कर ही लटक गई. वह लटक तो गई लेकिन नीचे से सीढ़ी गिर गई. जैसे ही सीढ़ी गिरी, वहां खड़ा उसका छोटा सा लड़का तुरंत एक्टिव हो गया.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
महिला चिल्लाई होगी लेकिन उस लड़के ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए उसकी को तत्काल वहीं पर खड़ा कर दिया. महिला तुरंत उस सीढ़ी से ठीक उसी प्रकार नीचे उतर आई जैसे ही वह चढ़ी थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. कई यूजर्स ने इस छोटे से लड़के के दिमाग की तारीफ करने लगे और कहने लगे कि उसने अपनी मां के लिए जान की बाजी लगा दी.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}