trendingNow11701798
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

टूरिस्ट को देखते ही तेंदुआ एयरपोर्ट सेलिब्रिटी की तरह देने लगा पोज, Video देखकर नहीं होगा यकीन

Leopard Viral Video: यहां हम एक वीडियो लेकर आए हैं जो जंगल में एक तेंदुए द्वारा अजीबोगरीब बिहैवियर देखने को मिलता है. वह चलते-चलते कुछ ऐसे पोजिशन पर आ जाता है, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. 

 
टूरिस्ट को देखते ही तेंदुआ एयरपोर्ट सेलिब्रिटी की तरह देने लगा पोज, Video देखकर नहीं होगा यकीन
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: May 19, 2023, 07:10 AM IST

Leopard Posing Like Airport Celebrity: वाइल्डलाइफ रोमांचकारी होने के साथ-साथ अजीब भी हैं. जंगल में कभी भी-कुछ भी हो सकता है, जहां खूंखार जानवर शांति से बैठे हुए दिखाई देते हैं तो कई बार वह हमला करने के लिए भी दौड़ते हैं. आने वाले खतरे या जंगली जानवर के बारे में कोई भी ठीक से अंदाजा नहीं लगा सकता. हालांकि, कभी-कभी जंगली जानवरों का व्यवहार किसी को भी हैरान कर सकता है. यहां हम एक वीडियो लेकर आए हैं जो जंगल में एक तेंदुए द्वारा अजीबोगरीब बिहैवियर देखने को मिलता है. वह चलते-चलते कुछ ऐसे पोजिशन पर आ जाता है, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. 

तेंदुए ने टूरिस्ट को देखते ही दिया ऐसा धांसू पोज

जगंल में तेंदुए की एक्टिविटी देख सफारी करने वाले टूरिस्ट भी हैरान रह गए. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तेंदुआ सड़क के किनारे टहल रहा है और जंगली जानवर को सफारी में आने वालों ने कैमरे में कैद कर लिया है. अचानक, तेंदुआ अपने सामने कुछ देखती है और सतर्क हो जाती है. पहले तो तेंदुआ तुरंत झुककर बैठ जाता है और फिर से अपने अगले पैरों पर खड़ा हो जाता है. कुछ ही सेकेंड के बाद वह अपने अगले पैरों को ऊपर उठाता है और अपने पिछले पैरों पर खड़ा हो जाता है. तेंदुए के हाव-भाव से जैसा लग रहा है, वह सफारी में आने वालों को हाथों में कैमरे लिए देखकर फोटो खिंचवाने लगता है. 

 

 

आईएफएस अधिकारी ने शेयर किया वीडियो

वह तेंदुआ काफी देर तक एक ही पोज में खड़ा रहता है. भारतीय वन सेवा (IFS) अधिकारी साकेत बडोला द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "एयरपोर्ट के बाहर पपराजी को स्पॉट करने के बाद सेलेब्रिटीज." इस बीच वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को भी हैरान कर दिया. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "लगता है कि यह एक तेंदुए की पोशाक में कोई सेलिब्रिटी था जो आगामी ग्लोबल अवार्ड शो की तैयारी कर रहा था." एक अन्य ने लिखा, "बिल्लियों को दो टांगों पर खड़ा देखा है, यहां तक कि कुछ कुत्तों को भी, लेकिन पहली बार तेंदुए को दो टांगों पर खड़ा देखा. अच्छा दृश्य." एक तीसरे ने लिखा, "रवैया और शिष्टता को देखो. यह जानता है कि मैं सेलिब्रिटी हूं.”

जरूर पढ़ें-

TIGER के सामने हीरोपंती दिखा रहे थे टूरिस्ट, अगले ही सेकेंड हुआ ऐसा हादसा सदमे में पड़ गए दोनों
लगा लीजिए शर्त! ऐसी चोटी कभी नहीं देखी होगी आपने, शख्स के अमिताभ बच्चन भी हुए दीवाने

 

Read More
{}{}