trendingNow11359636
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Leopard: तेंदुए का स्टंट उसी पर पड़ गया भारी, वायरल वीडियो में देखें क्या हुआ अंजाम!

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाले वीडियोज शेयर (Share) किए जाते हैं. ऐसे ही एक वीडियो में तेंदुए को देखा जा सकता है. तेंदुए का करतब (Stunt) उसी की जान का दुश्मन बन गया और फिर...

Leopard: तेंदुए का स्टंट उसी पर पड़ गया भारी, वायरल वीडियो में देखें क्या हुआ अंजाम!
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 20, 2022, 02:46 PM IST

Trending On Internet: इंटरनेट पर जानवरों के वीडियोज की अलग ही फैन फॉलोइंग है. बहुत से लोगों को जानवर (Wild Animals) पसंद होते हैं और वो उन्हें तकलीफ में नहीं देख पाते हैं. अगर आप भी ऐसे लोगों की लिस्ट में शामिल हैं तो आप भी इस वीडियो को देखकर जुड़ाव महसूस करेंगे. इस वीडियो में कैमरे में एक तेंदुए को दिखाया गया है जो कुछ परेशानी (Trouble) में दिखाई दे रहा है.

फंसा हुआ था तेंदुआ

इस वीडियो को आइएफएस अधिकारी परवीन कस्वां (Parveen Kaswan) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो में दूर से एक आम के पेड़ को दिखाया जाता है और फिर जूम करने पर पेड़ के ऊपर एक तेंदुआ भी दिखाई देता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

8 घंटे बाद खतरे से निकला बाहर

आपको बता दें कि ये तेंदुआ (Leopard) पेड़ पर फंस गया था. इस वीडियो के साथ अफसर ने कैप्शन में लिखा है कि वाइल्डलाइफ मैनेजमेंट (Wildlife Management) एक रोमांच का क्षेत्र है. अब कल्पना कीजिए कि ये तेंदुआ वहां कैसे पहुंचा. तेंदुआ लोगों की भीड़ (Crowd) से घिरा हुआ था और हमें उसे बचाना था. अफसर ने बताया कि तेंदुए को 8 घंटे के ऑपरेशन के बाद रेस्क्यू (Rescue) किया गया.

वीडियो हुआ वायरल

महज 8 सेकेंड का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. कमेंट सेक्शन में कई लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. कई लोगों ने तेंदुए की जान बच जाने पर खुशी जाहिर की. वीडियो को अब तक हजारों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं और लाइक भी कर चुके हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}