trendingNow11326743
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Animals Fight: खतरनाक जानवर ने जब समुद्र के सिकंदर पर किया हमला, वीडियो में देखें किसने मारी बाजी

Dangerous War: इंटरनेट पर एक बड़ा ही दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जंगल (Forest) के खतरनाक तेंदुए ने समुद्र के सिकंदर मगरमच्छ को ही चुनौती (Challenge) दे डाली और फिर...

Animals Fight: खतरनाक जानवर ने जब समुद्र के सिकंदर पर किया हमला, वीडियो में देखें किसने मारी बाजी
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 30, 2022, 05:45 PM IST

Social Media Viral: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक खतरनाक फाइट के वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. इनमें से कुछ जंगली जानवरों के वीडियोज होते हैं तो कुछ सांपों की लड़ाई के होते हैं. हालांकि ये वीडियो जरा लीग से हटकर है. इस वीडियो की शुरुआत में ये पता नहीं लगाया जा सकता है कि कौन सा जानवर (Animal) इस जंग को जीतेगा और दूसरे जानवर का शिकार (Hunt) करने में कामयाब हो जाएगा. 

तेंदुए ने किया अटैक

इस वीडियो में दो लोगों को दूरबीन इस्तेमाल करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि ये लोग आखिर क्या देख रहे हैं. तभी अचानक से एक तेंदुआ (Leopard) आता है और पानी के बाहर बैठे मगरमच्छ पर हमला कर देता है. पहले आप भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

कौन पड़ा किस पर भारी? 

मगरमच्छ (Crocodile) हड़बड़ा जाता है और तेंदुए को पानी में लेकर जाने की पूरी कोशिश करता है. हालांकि तब तक काफी देर हो जाती है क्योंकि तेंदुआ मगरमच्छ का काम तमाम कर चुका होता है. जंगल में रहने वाले इस खतरनाक शिकारी (Hunter) ने समुद्र में रहने वाले मगरमच्छ जैसे शिकारी को अच्छी खासी धूल चटाई. तेंदुआ मगरमच्छ को अपने मुंह में दबाकर जंगल की तरफ भाग जाता है.

वीडियो देख चौंक गए लोग

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो को देखकर कई लोग तो हक्के-बक्के रह गए. बता दें कि अब तक इसे हजारों बार देखा जा चुका है और बहुत से लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी कई लोग डरे सहमे तो कुछ रोमांच से भरे नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}