trendingNow11625727
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

कंधे पर पैर रखकर बुजुर्ग चाचा ने दिखाया ऐसा डांस, महफिल के होश उड़ गए..आप भी देखिए वीडियो

Viral Video: यह वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ, लोग शेयर करने लगे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाह यह तो बहुत ही कमाल का वीडियो है, ऐसा डांस मैंने आज तक नहीं देखा है. वाकई में यह वीडियो कुछ अलग लग रहा है. वहां खड़े लोग भी चाचा के डांस के कायल हो गए हैं.

कंधे पर पैर रखकर बुजुर्ग चाचा ने दिखाया ऐसा डांस, महफिल के होश उड़ गए..आप भी देखिए वीडियो
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Mar 25, 2023, 08:40 AM IST

Unique Dance Style: वैसे तो सोशल मीडिया पर डांस के बहुत सारे वीडियो आते रहते हैं. लेकिन कई बार यूनिक डांस स्टाइल के चक्कर में वीडियो खूब वायरल हो जाता है. इसी कड़ी में एक बुजुर्ग चाचा एक महफिल में डांस करते हुए दिखाई दे दिए, डांस करते-करते अचानक उन्होंने एक ऐसा स्टाइल दिखाया कि लोगों को समझ में नहीं आया कि यह कौन सा डांस है.

डांस फ्लोर पर डांस
दरअसल, एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक शादी का प्रोग्राम चल रहा है और वहां डांस फ्लोर बना हुआ है. डांस फ्लोर पर कुछ औरतें डांस कर रही हैं और उनके साथ कुछ लड़के भी डांस कर रहे हैं. इसी बीच एक बुजुर्ग ना मालूम किधर से आ गए और वह भी डांस करने लगे. शुरू में तो वे आराम से डांस कर रहे थे लेकिन बाद में नजारा बदल गया.

शरीर का संतुलन गजब
हुआ यह कि जब म्यूजिक की धुन तेज हुई तो अचानक उन्होंने अपना पैर उठाया और अपने कंधे पर रख लिया. जैसे ही उन्होंने अपना पैर कंधे पर रखा, लोग हैरान रह गए कि कहीं चाचा गिर ना जाएं. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ, वे एक पैर पर खड़े रहे और उनके शरीर का संतुलन गजब का बना रहा. इस दौरान वे दोनों हाथ उठाकर डांस करते नजर आए.

मजेदार अंदाज में डांस
जब वे डांस कर रहे थे तो कुछ लोगों को लगा कि कहीं वे दूसरा पैर भी ना उठा लें. अगर वह ऐसा करते तो शायद गिरते लेकिन एक पैर पर उन्होंने अपने शरीर का इस उम्र में भी ऐसा संतुलन दिखाया कि लोग उनके फैन हो गए. जबकि वीडियो में दिख रहा है कि उनकी उम्र काफी हो गई है. फिर भी उन्होंने बड़े ही मजेदार अंदाज में डांस दिखाया. अब यह डांस वीडियो वायरल हो गया है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}