trendingNow11773704
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Husband-Wife: पति को इम्प्रेस करने के लिए महिला ने सोफे के साथ कुछ ऐसा किया, भड़क गए लोग बोले-तुरंत तलाक दे दो!

Grubby Sofa: इस महिला के साथ तगड़ा धोखा हो गया. उसके पति ने शायद उसे कुछ नहीं कहा होगा लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने महिला की क्लास लगा दी. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने यह भी लिख कि इस महिला ने इतनी गंदी हरकत कर डाली है कि इसको तुरंत तलाक दे देना चाहिए.

Husband-Wife: पति को इम्प्रेस करने के लिए महिला ने सोफे के साथ कुछ ऐसा किया, भड़क गए लोग बोले-तुरंत तलाक दे दो!
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Jul 10, 2023, 05:28 PM IST

Leather Sofa Painted By Woman: कई बार आप कुछ करते हैं कि वह अच्छा हो जाए लेकिन उसका उल्टा हो जाता है. एक महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही. उसका किया हुआ एक काम उसे इस कदर भारी पड़ गया कि सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. महिला ने अपने साथ हुई गलती की घटना खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की है. इसके बाद तो यूजर भड़क गए और उसके खिलाफ बहुत ही नकारात्मक बात लिखना शुरू कर दिया. जबकि उस महिला ने इतनी भारी गलती नहीं की थी. एक यूजर ने यहां तक लिख दिया कि महिला के पति को तलाक दे देना चाहिए.

दरअसल, यह घटना यूरोप की है. द सन ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि महिला ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें दिख रहा है कि वह सोफे को पेंट करती नजर आ रही है. इसका मतलब हुआ कि वह सोफे पर कलर लगा रही है. उसने लिखा कि वह पुराने भूरे रंग की रिक्लाइनर सीट को मेकओवर देने के लिए क्रीम लेदर पेंट का उपयोग कर रही थी, लेकिन उसके नतीजों ने ना ही मुझे प्रभावित किया और ना ही सोशल मीडिया पर लोगों को प्रभावित किया है. 

असल में उसने ऐसा कलर ही पसंद किया जिसे देखकर लोग भड़क गए. हालांकि महिला ने लिखा कि मैं अपने पति को यह समझाने की कोशिश कर रही हूं कि कैसे ये पुराने चमड़े के सोफे अपनी सुंदरता को खत्म कर रहे हैं. इसलिए मुझे इसे नवीनीकृत और पेंट करना पड़ा है. 

इधर सोशल मीडिया पर बीच लोग भड़क गए और तरह-तरह की बातें करने लगे. इसके बाद महिला ने भी एक अन्य वीडियो में पलटवार करते हुए लिखा कि यह सोफा लगभग 20 साल पुराना है जो मेरे पिता ने मुझे लगभग सात साल पहले दिया था, इसलिए तकनीकी रूप से मैं अपने पति का नहीं, बल्कि अपना खुद का रिक्लाइनर पेंट कर रही हूं. इसका मतलब यह हुआ कि महिला ने पहले से ही भूरे रंग के सोफे पर भूरे रंग का उपयोग करने का फैसला किया था. 

इसके बाद कई यूजर चुप हो गए लेकिन कुछ अब भी कमेंट करते रहे. एक यूजर ने लिखा कि तलाक के कागजात जल्द ही आ रहे हैं. एक अन्य ने लिखा कि पति को चाहिए कि महिला को तलाक दे दे. हालांकि बता दें कि ये सब बातें मजाक में लिखी गई हैं क्योंकि महिला अपनी गलती पर कुछ ज्यादा ही लोड ले रही थी, उसकी गलती उतनी बड़ी नहीं थी. 

Read More
{}{}