trendingNow11888375
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

लंगूर ने अचानक हिरण के बच्चे को छीना और फिर कर डाला ऐसा काम, सोच भी नहीं सकते आप

Langur Hiran Video: सबसे हैरानी वाली बात यह है कि हिरण बार-बार अपने बच्चे को वापस लेने के लिए लंगूर के करीब जाती है और उससे गुहार लगाती है कि वह उसके बच्चे को वापस कर दे, लेकिन लंगूर को मस्ती सूझती है और परेशान करता रहता है.

 
लंगूर ने अचानक हिरण के बच्चे को छीना और फिर कर डाला ऐसा काम, सोच भी नहीं सकते आप
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Sep 26, 2023, 02:34 PM IST

Langur Hiran Ka Video: एक जंगल में एक लंगूर ने हिरण के बच्चे को छीनकर उसे परेशान कर दिया. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें लंगूर हिरण के बच्चे को गोद में लेकर मस्ती करता दिख रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हिरण अपने बच्चे के साथ एक छोटे चट्टान वाली जगह पर खड़ी है. तभी वहां एक शैतान लंगूर आ जाता है और हिरण से उसके बच्चे को छीन लेता है. सबसे हैरानी वाली बात यह है कि हिरण बार-बार अपने बच्चे को वापस लेने के लिए लंगूर के करीब जाती है और उससे गुहार लगाती है कि वह उसके बच्चे को वापस कर दे, लेकिन लंगूर को मस्ती सूझती है और परेशान करता रहता है.

लंगूर ने हिरण पर कर दिया हमला

जहां हिरण का बच्चा बार-बार चिल्लाता हुआ नजर आता है, वहीं लंगूर उसे उसकी मां के दूर करता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो देखकर ऐसा मालूम पड़ रहा है कि लंगूर को ऐसा करते वक्त काफी मजा आ रहा है. लंगूर हिरण के बच्चे को गोद में लेकर खूब मस्ती करता है. वह हिरण के बच्चे को उछालता-पटकता है और उसे थप्पड़ भी मारता है. हिरण के लिए यह काफी तनाव भरा समय होता है, क्योंकि उसका बच्चा परेशान होकर अपनी मां के पास जाना चाहता है. हिरण की छटपटाहट देखी जा सकती है कि वह कैसे अपने बच्चे को पाने की पुरजोर कोशिश कर रही होती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wildmanature (@wildmanature)

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

वह अपने बच्चे को छुड़ाने के लिए लंगूर से लड़ने की कोशिश करती है, लेकिन वह लंगूर से हार जाती है. वीडियो देखने वालों का कहना है कि यह एक हैरान कर देने वाला वीडियो है. उन्होंने लंगूर की इस हरकत की निंदा की. लंगूर ने हिरण के बच्चे को मारने की बजाय उसे परेशान किया. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Wildmanature नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो को सैकड़ों लोगों ने लाइक किया, जबकि कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "बिना किसी कारण के परेशान कर रहा है. यह शेरों से भी अधिक क्रूर है, शेर अपना पेट भरने के लिए शिकार करते हैं जबकि ये परेशान करने के लिए हमला किया."

Read More
{}{}