trendingNow12329234
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

किराया नहीं देने पर मकान मालिक ने लड़की को कूट डाला, चौंकाने वाला Video आया सामने

Landlord Beats Girl Video: एक मकान मालिक ने दो महीने का किराया न देने पर एक लड़की के साथ मारपीट की. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें किरायेदार और मकान मालिक झगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 
किराया नहीं देने पर मकान मालिक ने लड़की को कूट डाला, चौंकाने वाला Video आया सामने
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 10, 2024, 08:26 AM IST

Landlord Fight Video: गुजरात के सूरत में एक परेशान करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक मकान मालिक ने दो महीने का किराया न देने पर एक लड़की के साथ मारपीट की. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें किरायेदार और मकान मालिक झगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में उस आदमी को लड़की का कॉलर पकड़कर बेरहमी से मारते देखा जा सकता है, जबकि लड़की उसे छोड़ने के लिए चिल्ला रही है. लड़की की सहेली उस आदमी को लड़की को छोड़ने की विनती करती हुई सुनाई दे रही है, जिसने शायद पूरी घटना को वीडियो में रिकॉर्ड कर लिया था. खबरों के अनुसार, दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है.

सूरत की तरह मुंबई में भी हुई मारपीट

सूरत की तरह ही, मुंबई में भी एक लड़की के साथ मकान मालिक द्वारा मारपीट की खबर सामने आई है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें बताया जा रहा है कि ये लड़की इवेंट मैनेजमेंट का काम करती है और उसने दो महीने का किराया नहीं दिया. हालांकि, इस घटना की सही तारीख पता नहीं चल पाई है, पर ये वीडियो 8 जुलाई को शेयर किया गया था और अबतक इसे 5,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. टाइम्स ऑफ इंडिया (टीओआई) के मुताबिक, ये झगड़ा पारले पॉइंट इलाके में एक फ्लैट खाली कराने को लेकर हुआ था.

देखें वीडियो-

 

टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो में दिख रहे मकान मालिक का नाम जयेंद्र मनवाला है और लड़की ने झगड़े के बाद छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. वहीं, मनवाला का कहना है कि लड़की ने उन्हें चोट पहुंचाई है, इसलिए उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है. टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, लड़की और उसके साथ रहने वालों को राधे नगर सोसायटी में स्थित मनवाला के फ्लैट से निकलने के लिए कहा गया था.

रविवार की सुबह जब जयेंद्र मनवाला एक बिजली वाले के साथ अपने फ्लैट पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि लड़की और उसके साथ रहने वाले लोग अभी भी वहीं रह रहे हैं. उन्होंने पूछा कि किराए का समय दो दिन पहले ही खत्म हो चुका है, तो वो लोग अभी तक फ्लैट क्यों नहीं खाली कर रहे हैं. इस सवाल के बाद दोनों के बीच बहस हो गई और बात इतनी बिगड़ गई कि दोनों एक-दूसरे पर हमलावर हो गए. अधिकारियों ने टीओआई को बताया कि मनवाला पर लड़की की बेइज्जत करने की नियत से मारपीट करने का आरोप लगाया गया है.

Read More
{}{}