trendingNow11567581
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Video: एक लैंबोर्गिनी को दूसरी लैंबोर्गिनी से ठोक दिया, कार पार्किंग में हुआ ऐसा बवाल कि...

Car Parking: यह गाड़ी काफी महंगी मानी जाती है. जैसे ही यह घटना सामने आई, वहां बवाल मच गया. आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. वीडियो में दिख रहा है इस दोनों गाड़ी का अगला हिस्सा चपटा हो गया. वहां खड़ा एक शख्स तो इतना हैरान नजर आया कि उसका रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Viral Video: एक लैंबोर्गिनी को दूसरी लैंबोर्गिनी से ठोक दिया, कार पार्किंग में हुआ ऐसा बवाल कि...
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Feb 11, 2023, 04:28 PM IST

Smashing Of Two Lamborghinis: लैंबोर्गिनी गाड़ी को दुनिया की सबसे महंगी गाड़ियों में से एक माना जाता है. आए दिन सोशल मीडिया पर इसके कई वीडियोज और तस्वीरें सामने आती रहती हैं. लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा सामने आया है जो शायद इस गाड़ी के दीवानों को मायूस कर देगा. एक कार पार्किंग में दो लैंबोर्गिनी गाड़ियां आमने सामने से टकरा गईं और उनका वीडियो वायरल हो गया है.

पार्किंग में तड़ाक की आवाज आई
दरअसल, यह घटना ऑस्ट्रेलिया के कार पार्किंग की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह सब तब हुआ जब एक होटल की पार्किंग में तड़ाक की आवाज आई और सब लोग उसी तरफ दौड़ते हुए पहुंचे. उन्होंने पाया कि पार्किंग अटेंडेट से ही यह बड़ी गलती हुई है. हुआ यह कि होटल की पार्किंग से गाड़ी निकालते समय लैंबोर्गिनी गाड़ी की भिड़ंत दूसरी लैंबोर्गिनी गाड़ी से करा दी. यह भिड़ंत इतनी तेज थी कि करोड़ों का नुकसान दो सेकेंड के अंदर हो गया. 

ड्राइवर कंफ्यूज हो रहा है क्योंकि
इसके वायरल वीडियो में दिख रहा है कि लैंबॉर्गिनी को पार्क करते हुए ड्राइवर कंफ्यूज हो रहा है क्योंकि लैंबॉर्गिनी दूसरी लैंबॉर्गिनी को टक्कर मार चुकी थी. शायद उसे अच्छे से ड्राइविंग नहीं आती थी. दोनों कारों में से एक का अगला हिस्सा दूसरी कार के पिछले हिस्से से टकराकर क्षतिग्रस्त हो चुका है. लैंबॉर्गिनी में जरा सी खरोंच भी लाखों की पड़ती है.

घटना का वीडियो वायरल हुआ
बताया गया कि घटना के बाद ड्राइवर डर गया. आस पास के लोग उससे कह रहे हैं कि ब्रो तुमने क्या कर डाला है. जबकि ड्राइवर अपनी सफाई देने में लग गया. फिलहाल इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Craig Jones (@craigjonesbjj)

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}