trendingNow11534689
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Video: फ्लाइट में अचानक महिला चिल्लाई- प्लेन क्रैश होगा..सब मरोगे, इसके बाद देखिए क्या हुआ!

Spirit Airlines: इसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि महिला कैसे सब यात्रियों की तरफ देखकर यह चिल्ला रही है. उसने कहा कि यह प्लेन क्रैश होगा और सब के सब मरोगे. इसके बाद फ्लाइट के कुछ स्टाफ तत्काल उस महिला के पास पहुंच गए.

Video: फ्लाइट में अचानक महिला चिल्लाई- प्लेन क्रैश होगा..सब मरोगे, इसके बाद देखिए क्या हुआ!
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 18, 2023, 08:34 PM IST

Lady Passenger in Flight: इन दिनों फ्लाइट से संबंधित कई सारे मामले दुनिया भर से सामने आ रहे हैं. हाल ही में नेपाल में हुआ विमान हादसा बेहद दुर्भाग्यपूर्ण रहा. इस हादसे ने दुनिया भर का ध्यान अपनी तरफ खींचा. इसी बीच अमेरिका की स्पिरिट एयरलाइंस का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है. इसमें एक महिला अचानक चिल्लाती है प्लेन क्रैश होगा और सब मरोगे.

अमेरिका की स्पिरिट एयरलाइंस
दरअसल इस वीडियो को कई यूजर्स ने शेयर किया है इंडिपेंडेंट की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना अमेरिका की स्पिरिट एयरलाइंस का है. यह फ्लाइट उन्होंने ही वाली थी की एक महिला यात्री पीछे बैठे सिगरेट पी रही थी, उसको ऐसा करते हुए देखकर फ्लाइट के स्टाफ ने उसे रोकना चाहा लेकिन वह नहीं मानी. इसके बाद उसको उतारने की कोशिश की गई, इसी में वह गुस्सा हो गई.

गुस्सा होकर ऐसी बात कही
महिला चिल्लाने लगी और सुने कहा कि यह प्लेन क्रैश हो जाएगा, सब मर जाओगे. इसके बाद महिला को नीचे उतार दिया गया. हालांकि एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि महिला अपनी सीट पर बैठकर कुछ गलत हरकत कर रही थी. इसलिए उसे उतारने का प्रयास किया गया. इसके बाद उसने गुस्सा होकर ऐसी बात कही. वहीं किसी ने सिगरेट वाली बात का जिक्र किया है.

प्लेन में बैठे सभी यात्री सुरक्षित
महिला को जब स्टाफ बाहर ले जा रहे थे तो फ्लाइट पर ही बैठे एक यात्री ने इस घटना का वीडियो बना लिया और शेयर कर दिया. वीडियो में महिला को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि मैं उम्मीद करती हूं कि यह प्लेन क्रैश हो जाएगा. हालांकि यह बात महिला ने सिर्फ गुस्से में कही थी, प्लेन में बैठे सभी यात्री सुरक्षित अपने स्थान पर पहुंच गए. (Video Link- https://youtu.be/RV6Tk-XVOy4)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}