trendingNow11316360
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Video: कुमार विश्वास को नहीं हुआ भरोसा, उनकी भी हो सकती है इतनी बड़ी फैन; देखें वीडियो

Kumar Vishwas Video: वीडियो में दिखाया गया है कि डॉक्टर कुमार विश्वास की भावुक फैन उनसे (कुमार विश्वास) बात कर रही है. कुमार विश्वास भी बेहद ही विनम्र भाव से महिला से मिले और उन्हें प्यार से अपनी बहन कहा.

Viral Video: कुमार विश्वास को नहीं हुआ भरोसा, उनकी भी हो सकती है इतनी बड़ी फैन; देखें वीडियो
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 24, 2022, 03:40 PM IST

Kumar Vishwas Viral Video: कुमार विश्वास को कौन नहीं जानता! देश में उनके लाखों ऐसे प्रशंसक हैं जो उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. लेकिन इस लोकप्रिय कवि का पहली बार अपनी सबसे बड़ी फैन से सामना हुआ. कुछ लोग कहते हैं कि कला की सराहना कलाकारों के लिए धन से अधिक मूल्यवान है. लेकिन डॉ कुमार विश्वास को दौलत और प्रशंसा दोनों कोलकाता की एक महिला से मिली. ये महिला 10 साल से अधिक समय से कवि-राजनेता को फॉलो कर रही थी. इन दोनों के मुलाकात का भावुक कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है.

'तुम असली सोना हो'

वीडियो में दिखाया गया है कि डॉक्टर कुमार विश्वास की भावुक फैन उनसे (कुमार विश्वास) बात कर रही है. कुमार विश्वास भी बेहद ही विनम्र भाव से महिला से मिले और उन्हें प्यार से अपनी बहन कहा. वीडियों में महिला को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'तुम असली सोना हो, हम कुछ भी नहीं हैं.' 'मुझे आज सब कुछ मिल गया है.'

भावुक कर देने वाला पल

मुलाकात के दौरान महिला जब बेहद भावुक होकर रोने लगी तो, डॉ विश्वास ने उसे प्यार से गले लगा लिया और कहा कि वह उसकी बहन है और जब भी वह कोलकाता आएंगे तो उससे जरूर मिलेंगे. वीडियो ट्वीट करने वाली प्रज्ञा त्रिपाठी ने बिना नाम लिए आम आदमी पार्टी पर हमला बोला.

आम आदमी पार्टी पर बोला हमला

उन्होंने हिंदी में लिखा, 'आप कहते थे कि उन्होंने (कुमार विश्वास) पार्टी छोड़ दी क्योंकि उन्हें राज्यसभा सीट से वंचित कर दिया गया था, प्रिय महोदय, यह ईश्वर की योजना थी. इस तरह के स्नेह के लिए एक हजार राज्यसभा की बलि दी जा सकती है.' बता दें कि  कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य हैं. उनका पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल से मतभेद हो गया था और अब वह उनके सबसे कटु आलोचकों में से एक हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}