trendingNow11673156
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Airport से गायब हुआ बिल्ली का बच्चा, यात्री ने लगाया ऐसा आरोप..मच गया हड़कंप!

Delhi Airport: इस यात्री ने घटना के बाद एयर इंडिया को मेल किया और यह भी आरोप लगाया है कि स्टाफ कर्मियों की वजह से मुझे शारीरिक और मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. उसकी बिल्ली गायब हो गई और इसलिए वह काफी दुखी है. इस पर उसे जवाब भी मिला है.

Airport से गायब हुआ बिल्ली का बच्चा, यात्री ने लगाया ऐसा आरोप..मच गया हड़कंप!
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Apr 29, 2023, 01:04 PM IST

Air India Passenger: रोजाना तमाम यात्री फ्लाइट से सफर करते हैं. कई बार उनका अनुभव अच्छा होता है तो कभी बुरा भी हो जाता है. हाल ही में एक महिला यात्री जो एयर इंडिया से सफर कर रही थी. उसका एक पालतू बिल्ली का बच्चा खो गया तो यह मामला सामने आया है. महिला ने ना सिर्फ इस बात को लेकर नाराजगी जताई बल्कि उसने एयर इंडिया में शिकायत भी दर्ज कराई है. हालांकि महिला को एयर इंडिया ने जवाब दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस महिला यात्री के दोस्त ने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी दी है. यह घटना 24 अप्रैल की बताई गई है. जब एक महिला दो पालतू बिल्लियों के साथ सफर कर रही थी. बताया गया कि जांगनेइचोंग करोंग नाम की यह महिला दिल्ली से इंफाल की यात्रा कर रही थी. महिला सुबह छह बजे एयरपोर्ट पर पहुंच गई थी. उसे बताया गया कि बिल्लियों को साथ लेकर यात्रा नहीं कर सकती है.

एक बिल्ली निकल गई और

स्टाफ द्वारा महिला को कार्गों के जरिए बिल्लियों को ले जाने का विकल्प दिया गया. इसके बाद महिला ने बिल्लियों को पिंजरे में बंद कर सौंप दिया था लेकिन आरोप है कि उसमें से एक बिल्ली निकल गई और गायब हो गई. महिला ने बताया कि बोर्डिंग के लिए केवल 7 मिनट बाकी थे जिस कारण उन्हें एक ही बिल्ली के साथ उड़ान भरनी पड़ी. 

महिला ने शिकायती मेल लिखा

इसके बाद महिला नाराज हो गई और उनके दोस्त ने सोशल मीडिया ओर पर लिखकर ये आरोप लगाए हैं. महिला ने शिकायती मेल में लिखा कि यह दिल दहला देने वाला मामला था और मैं अब तक इससे नहीं उभर सकी हूं. मेरी एक बिल्ली गायब हो गई है. स्टाफ कर्मियों की अक्षमताओं के कारण मुझे शारीरिक और मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

उधर मामले पर एयर इंडिया ने महिला को जवाब देते हुए लिखा कि हम इस घटना पर आपके साथ सहानुभूति रखते हैं. हमारी टीम इस मामले को लेकर आपके दोस्त से संपर्क में रहेगी. 

Read More
{}{}