trendingNow11715385
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Video: घूमती-घूमती आई लड़की, अचानक देखा King Cobra तो कूदकर दबोचा; छटपटाने लगे सांप

King Cobra Attack Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की नाले के ओवरपास पर खड़ी है और नीचे सूखे नाले की तरफ देख रही है. दो विशाल कोबरा आपस में लिपटे हुए नजर आ रहे हैं और विशाल कोबरा आपस में उलझे हुए हैं. 

 
Video: घूमती-घूमती आई लड़की, अचानक देखा King Cobra तो कूदकर दबोचा; छटपटाने लगे सांप
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: May 29, 2023, 06:23 AM IST

King Cobra Video: कोबरा जहरीला सरीसृप है और उनसे सुरक्षित दूरी बनाए रखना जरूरी है. सरीसृपों को बचाने के लिए एक्सपर्ट स्नैक कैचर कुछ सुरक्षा उपकरणों का यूज करते हैं. सांपों द्वारा काटे जाने से बचने के लिए सुरक्षा उपकरण आवश्यक हैं. हालांकि, कुछ ऐसे साहसी और निडर लोग हैं जो नंगे हाथों से जहरीले सांपों को पकड़ते हैं. कुछ तो बिना किसी सुरक्षा और पेशेवर उपकरण के भी अपना मिशन पूरा कर लेते हैं. यहां हम एक लड़की द्वारा आसानी से पूरा किए गए सांप बचाव मिशन का एक वीडियो लेकर आए हैं. निडर लड़की वास्तव में आपको हैरान कर देगी.

कोबरा को पकड़ने के लिए लड़की ने लगाई छलांग

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की नाले के ओवरपास पर खड़ी है और नीचे सूखे नाले की तरफ देख रही है. दो विशाल कोबरा आपस में लिपटे हुए नजर आ रहे हैं और विशाल कोबरा आपस में उलझे हुए हैं. अचानक, लड़की नीचे कूदती है और एक कोबरा को उसकी पूंछ से पकड़ लेती है, और तुरंत दूसरे को पकड़ लेती है और दोनों को भागने से रोकती है. जबकि दो कोबरा अंडरपास के रास्ते से भागने की कोशिश करते दिख रहे हैं, लड़की उन्हें अपने पूरे जोर से पकड़ लेती है. यह निश्चित रूप से आश्चर्यजनक है क्योंकि सांप को पकड़ने के लिए लड़की के पास कोई सुरक्षा या पेशेवर उपकरण नहीं है.

 

 

वीडियो देखकर किसी को नहीं हो रहा यकीन

थोड़ी देर बाद वह दोनों कोबरा को एक हाथ में पकड़कर अपने पास खींच लेती हैं. इस बीच, एक कोबरा भाग जाता है लेकिन तुरंत उसके पीछे भागकर पकड़ लेती है. सांप भी बच्ची के इर्द-गिर्द चक्कर काट रहे थे. हालांकि वीडियो का ओरिजनल सोर्स प्राप्त नहीं किया जा सका है, इसे 'हंसना जरूरी है' द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है. बड़े पैमाने पर व्यूज और लाइक बटोरने के अलावा, विजुअल्स ने नेटिजन्स को हैरानी में डाल दिया. वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, "बहादुर और निर्भीक."

Read More
{}{}