Hindi News >>Explainer
Advertisement

फ्रिज के पीछे जाकर छिप गया King Cobra, शख्स ने बाहर निकाला तो गले से उगला ये जानवर

King Cobra Snake Video: यही वजह है कि सांप अगर किसी घर में घुसता है तो वह गर्माहट वाले एरिए में जाकर छिप जाता है और फिर उसे ढूंढ पाना इतना आसान नहीं होता. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में जब लोगों ने वीडियो देखा तो उनके होश फाख्ता हो गए.

 
फ्रिज के पीछे जाकर छिप गया King Cobra, शख्स ने बाहर निकाला तो गले से उगला ये जानवर
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Sep 04, 2023, 06:59 AM IST

King Cobra Video: किंग कोबरा (King Cobra) के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. लोग सांप के वीडियो को देखकर हैरान रह जाते हैं. हालांकि, एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग दंग रह गए. सांप को गर्म जगह पर जाकर रहना पसंद है और वह ऐसा कोना खोजते हैं जहां पर गर्माहट हो. यही वजह है कि सांप अगर किसी घर में घुसता है तो वह गर्माहट वाले एरिए में जाकर छिप जाता है और फिर उसे ढूंढ पाना इतना आसान नहीं होता. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में जब लोगों ने वीडियो देखा तो उनके होश फाख्ता हो गए, क्योंकि किंग कोबरा (King Cobra) सांप घर में उस जगह पर जाकर छिपा जहां लोग सोच भी नहीं सकते.

फ्रिज के अंदर छिपा मिला किंग कोबरा 

वायरल होने वाले इस वीडियो में किंग कोबरा (King Cobra Attack) को फ्रिज के पीछे नीचे की तरफ गैस वाले एरिए में देखा जा सकता है. जैसे ही घर में किसी ने नोटिस किया कि किंग कोबरा सांप फ्रिज के नीचे छिपा हुआ है तो वह डरकर अपने परिवार के अन्य सदस्यों को बताया. इसके बाद उन्होंने स्नेक कैचर (Snake Catcher) को इसके बारे में बताया और उन्हें बुलाया. जैसे ही स्नेक कैचर आया तो उसने देखा कि सांप फ्रिज के पीछे वाले हिस्से में बैठा हुआ था और बाहर निकलने का नाम नहीं ले रहा. फिर वह अपने साथ लाए एक हथियार का यूज किया, जिससे वह किंग कोबरा (King Cobra) बाहर आ गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Panchal (@yash_panchal_hindustani)

 

सांप ने निगल रखा था इतना बड़ा जानवर

स्नेक कैचर ने हथियार की मदद से किंग कोबरा को बाहर निकाला और फिर उसके काफी देर तक पकड़े रखा. उसे पकड़ने के बाद हथियार से तब तक रोक रखा जब तक उसने अपने गले से निगलने वाले जानवर को उगल नहीं दिया. हालांकि, जिस जानवर को किंग कोबरा ने निगला था वह घरों में इधर-उधर भागने वाला चूहा था. चूहे को उगलता हुआ देख सभी दंग रह गए. परिवार के अन्य सदस्य इस सोच में पड़ गए कि आखिर यह क्या हुआ. घर के आंगन में जब सांप को ऐसी हालत में लोगों ने देखा तो सोच में पड़ गए और अब यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर यश पंचाल नाम के यूजर ने शेयर किया और कई सारे लोगों ने अपने रिएक्शन दिए.

{}{}