trendingNow11369475
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Cobra Snake को देख Teacher की सांसें थमी, जब स्कूल में चेक किया स्टूडेंट का बैग; Video में देखें फिर क्या हुआ

Cobra Found In School Bag: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में हाल ही में एक स्कूली छात्रा के बैग के अंदर एक विशाल कोबरा (Cobra Snake) लिपटा हुआ पाया गया. 

 
Cobra Snake को देख Teacher की सांसें थमी, जब स्कूल में चेक किया स्टूडेंट का बैग; Video में देखें फिर क्या हुआ
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 27, 2022, 02:04 PM IST

Terrifying Incident: एक भयानक घटना में, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में हाल ही में एक स्कूली छात्रा के बैग के अंदर एक विशाल कोबरा (Cobra Snake) लिपटा हुआ पाया गया. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता करन वशिष्ठ के एक ट्विटर पोस्ट के अनुसार, चौंकाने वाली घटना शाजापुर के एक बडोनी स्कूल में हुई. कैप्शन में करन वशिष्ठ ने बताया कि 10वीं कक्षा की छात्रा के बैग में सांप मिला था. उन्होंने घटना का एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें एक व्यक्ति को स्कूल बैग की जिप खोलते और सांप से छुटकारा पाने के लिए सभी किताबें निकालते हुए दिखाया गया है.

स्कूल बैग के अंदर मिला कोबरा सांप

करन वशिष्ठ ने अपने ट्विटर के कैप्शन में लिखा, 'कक्षा 10 की छात्रा कुमारी उमा रजक के बैग से, घर से स्कूल आकर जैसे ही बैग खोला तो छात्रा को कुछ आभाष हुआ तो शिक्षक से शिकायत की, कि बस्ते में अंदर कुछ है. छात्रा के बैग को स्कूल के बाहर ले जाकर खोला तो  बैग के अंदर से एक नागिन बाहर निकली, यह घटना दतिया जिले के बड़ोनी स्कूल की है.' इस फुटेज ने इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया. जबकि कुछ ने क्लिप को भयानक कहा. अन्य ने पूछा कि छात्र को नोटिस करने में इतना समय कैसे लगा.

 

 

टीचर ने जैसे ही देखा तो उड़ गए होश

वशिष्ठ ने कहा कि सुबह स्कूल पहुंचने के बाद छात्रा ने शिक्षकों से कहा कि उसे अपने बैग में कुछ हिलता हुआ महसूस हुआ. निरीक्षण करने पर शिक्षकों ने देखा कि बैग के अंदर सांप फंसा हुआ है. क्लिप के अंत में एक विशाल कोबरा को भागते हुए देखा जा सकता है, जिससे हर कोई डर गया. सौभाग्य से घटना के दौरान किसी को नुकसान नहीं पहुंचा. वायरल होने वाले इस वीडियो को देखकर हर कोई स्तब्ध है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}